Bigg Boss 17: ओरी के बाद अब राखी सावंत दोनों एक्स-हस्बैंड संग करेंगी बिग बॉस में एंट्री

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के आने वाले एपिसोड में काफी जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। जी हां...शो में बहुत जल्द वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, जिसमें सबसे पहला नाम तो सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ओरी का है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-24 08:42 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस के घर में लोग सम्मान के साथ जाते हैं, लेकिन तुम शो में सामान के साथ जा रहे हो।' - ये कहते हुए सलमान खान सेलिब्रिटी फ्रेंड ओरी का स्वागत 'बिग बॉस 17' के घर में करते हैं। जी हां...वो ओरी जिसकी दोस्ती लगभग हर बॉलीवुड सेलेब्स से है, वह अब घर में एंट्री कर चुके हैं। हालांकि, वह वाइल्ड कार्ड नहीं बल्कि एक मेहमान बनकर घर में कुछ समय बिताने वाले हैं।

बिग बॉस के घर में हुआ ओरी का स्वागत

दरअसल, कलर्स ने हाल ही में एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पहले सलमान खान विक्की जैन और सना के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि आजकल घर में हाथ पकड़कर बात की जा रही है। इसके बाद ओरी की एंट्री होती है और ओरी अपने पांच बैग के साथ नजर आते हैं, जिस पर सलमान खान कहते हैं कि यहां लोग सम्मान के साथ जाते हैं और तुम सामान के साथ जा रहे हो। सोशल मीडिया पर बिग बॉस का ये नया प्रोमो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Full View

राखी सावंत करेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

रिपोर्ट्स की मानें, तो ओरी के बाद अब राखी सावंत भी बिग बॉस में एंट्री लेने वाली हैं। जी हां...राखी सावंत 2 साल बाद फिर से शो में एंट्री लेंगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राखी सावंत और उनके दोनों एक्स-हस्बैंड 'बिग बॉस 17' के घर में एंट्री करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि राखी सावंत अपने एक्स-हस्बैंड रितेश सिंह के साथ एंट्री करेंगी और उनकी इस एंट्री को मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स बाद में आदिल खान दुर्रानी को भी शो में आने का मौका देंगे।


इन्हें भी किया मेकर्स ने अप्रोच

रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी सावंत शो का हिस्सा होंगी या नहीं इस पर अभी विचार किया जा रहा है। दरअसल, राखी सावंत नहीं चाहती हैं कि शो में आदिल खान दुर्रानी भी हिस्सा लें। हालांकि, मेकर्स उन्हें ये समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस शो के कंटेंट के लिए राखी-रितेश के साथ-साथ आदिल का होना भी जरूरी है। अब देखना यह होगा कि क्या राखी आदिल के साथ शो में एंट्री लेने के लिए हां करेंगी या नहीं। बता दें कि राखी, रितेश, आदिल और ओरी के अलावा, अंजलि अरोड़ा और पूनम पांडे को भी बिग बॉस की टीम ने अप्रोच किया है।



 


Tags:    

Similar News