Bigg Boss 17 में होगी अंजलि अरोड़ा की एंट्री, मुनव्वर फारुकी का छूटेगा पसीना

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में बहुत जल्द कई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं, जिनमें से एक अंजलि अरोड़ा भी हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-25 14:09 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' अपने हर एपिसोड के साथ काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर फारुकी तक, हर कोई अपना गेम बेहद शानदार तरह से खेल रहा है। इस बीच शो को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री करवाने वाले हैं, जिनमें राखी सावंत, आदिल खान दुर्रानी और अंजलि अरोड़ा जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की एंट्री को लेकर अभी तक कुछ कंफर्म नहीं है, लेकिन अंजलि अरोड़ की एंट्री काफी सुर्खियां बटोर रही है और अगर अंजलि शो में एंट्री करती हैं, तो इससे मुनव्वर के गेम पर असर पड़ सकता है।

लॉक अप में साथ दिखे थे अंजलि-मुनव्वर

बता दें कि अंजलि अरोड़ और मुनव्वर फारुकी कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में साथ नजर आए थे। शो में अंजलि ने मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें 'लव यू' भी कहा था, लेकिन मुनव्वर की बात करें तो इस वक्त 'बिग बॉस 17' में उनकी और मन्नारा चोपड़ा की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है। ऐसे में अगर अंजलि शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करती हैं, तो इससे मुनव्वर के गेम में असर पड़ सकता है और हो सकता है इससे मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती में भी अलगाव देखने को मिले।


कौन हैं अंजलि अरोड़ा?

हालांकि, एकता कपूर के शो 'लॉक अप' से अंजलि अरोड़ा को काफी फेम मिला है, लेकिन फिर भी बताते चले कि अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके अलावा वह कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी है। हाल ही में, अंजलि और काका का नया गाना 'टेम्परेरी प्यार' रिलीज हुआ था, जो यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर रहा।


ओरहान अवत्रामणि करेंगे घर में एंट्री

हाल ही में 'बिग बॉस 17' के मेकर्स ने शो का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया था, जिसमें ओरहान घर में एंट्री करते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि, कुछ ऐसी खबरें आ रही थी कि ओरहान घर में केवल मेहमान के तौर पर गए हैं, लेकिन हाल ही में एक सूत्र से मिली जानकारी मुताबिक, बताया जा रहा है कि ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 17 घर में प्रवेश करेंगे। बता दें कि ये वही ओरहान उर्फ ओरी हैं, जो सोशल मीडिया स्टार, फैशन आइकन और ट्रैवलर है। ओरी जान्हवी कपूर, सारा अली खान, निसा देवगन, ख़ुशी कपूर और अन्य जैसे बॉलीवुड के अगली पीढ़ी के सितारों के सबसे अच्छे दोस्त हैं।



Tags:    

Similar News