Bigg Boss 17: घर से बेघर हुई विक्की भईया की सबसे खास दोस्त, बिग बॉस में आया नया ट्विस्ट

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के वीकेंड के वार में जहां सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई, तो वहीं घर का एक सदस्य घर से बेघर हो गया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-10 09:06 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का वीकेंड का वार इस बार काफी इंटरेस्टिंग रहा। जहां सलमान खान ने मन्नारा और अभिषेक कुमार की जमकर क्लास लगाई तो वहीं घर का एक सदस्य घर से बेघर हो गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सदस्य विक्की भईया के लिए बेहद खास था। दरअसल, हम बात कर रहे हैं सना रईस खान की, जो विक्की जैन का हाथ पकड़-पकड़कर उनसे बात किया करती थीं। कम वोट मिलने के कारण अब सना घर से बाहर हो गई हैं, लेकिन इसी के साथ घर में एक नए सदस्य की एंट्री भी हुई है।

सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो अब तक 6 कंटेस्टेंट आउट हो चुके हैं। लेकिन एक बार फिर शो में कॉम्पीटिशन बढ़ने वाला है। बिग बॉस हाउस में अब इंटरनेशन प्लेयर की एंट्री हो रही है। वहीं, वीकेंड के वार पर सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई है। सबसे पहले तो सलमान खान ने खानजादी को डांटते हुए कहा है कि आज अगर आप इस घर से बेघर हो जाती हैं, तो खुद को खुशकिस्मत समझना। क्योंकि आप इस शो की कद्र नहीं कर रही हैं और मैं बिल्कुल नहीं चाहुंगा कि ऐसा कोई इंसान इस घर में रहें जो कि बिग बॉस की कद्र नहीं करता है। वहीं, सलमान खान ने अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा को भी बहुत डांट लगाई थी।

Full View

सलमान खान ने पढ़ाया घरवालों को पाठ

मन्नारा, अभिषेक और खानजादी के साथ-साथ सलमान खान ने बाकी घरवालों को भी फटकार लगाई और कहा कि पिछले हफ्ते जब करण आया था, तो तुम में से कई लोगों ने उनसे बहस की, कई सदस्यों ने मुंह बनाया। करण ने इस बात की गांरटी दी है उनकी प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कभी भी किसी फिल्म के लिए कॉल नहीं आएगा। सलमान ने सदस्यों को फटकार लगाते हुए कहा कि इस प्लेटफॉर्म और होस्ट की रिस्पेक्ट कोई नहीं कर रहा है।


घर में हुई एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री

पॉप सिंगर आउरा की वाइल्ड कार्ड एंट्री बिग बॉस के घर में हो गई है। आउरा ने सलमान खान के गाने जवानी फिर ना आए पर मस्त डांस भी किया। इसके बाद सलमान खान ने उनका स्वागत किया और कहा कि आउरा क्या आप सिंगल हैं? इसके जवाब में वह कहते हैं कि हां। इसके बाद सलमान उनसे पूछते हैं कि आपको कैसी लड़की पसंद है? इसके जवाब में आउरा कुछ अजीब सी बातें बोलते हैं, जो सलमान के समझ में नहीं आती हैं और वह हंसने लग जाते हैं। इसके बाद आउरा सलमान खान को अपनी कुछ लव लैंग्वेज समझाते हैं। भाईजान भी आउरा के साथ मस्ती करते हैं।

Full View


Tags:    

Similar News