Bigg Boss 17: समर्थ को थप्पड़ मारना अभिषेक कुमार को पड़ा भारी, हुए बाहर! लेकिन आया एक बड़ा ट्विस्ट

Bigg Boss 17: अभिनेता अभिषेक कुमार ने समर्थ पर हाथ उठा दिया था, और अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक समर्थ पर हाथ उठाना अभिषेक कुमार को काफी भारी पड़ गया है, क्योंकि उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-01-05 17:22 IST

Abhishek Kumar (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: रियलिटी शो "बिग बॉस 17" दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाली लड़ाईयां ही देखने में दर्शकों को सबसे ज्यादा मजा आता है, लेकिन बीते दिनों घर में सिर्फ बहसबाजी ही नहीं, बल्कि हाथापाई भी हो गई, जिसके चलते घर के साथ ही बाहर भी यह मुद्दा बेहद गरमाया हुआ है। अभिनेता अभिषेक कुमार ने समर्थ पर हाथ उठा दिया था, और अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक समर्थ पर हाथ उठाना अभिषेक कुमार को काफी भारी पड़ गया है, क्योंकि उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया है।

अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को किया एविक्ट

अभिषेक कुमार ने जब समर्थ जुरेल को चाटा मारा था, उस वक्त बिग बॉस द्वारा फैसला होल्ड पर रख दिया गया था, वहीं अब जाकर बिग बॉस अभिषेक कुमार के थप्पड़ कांड वाले मुद्दे पर फैसला सामने आ चुका है। जी हां! खबरें हैं कि अभिषेक कुमार को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अभिषेक को घर से बाहर निकालने का फ़ैसला अंकिता लोखंडे का था, क्योंकि अंकिता लोखंडे घर की कैप्टन हैं, ऐसे में उन्हें बिग बॉस ने इस मुद्दे पर फ़ैसला लेने को कहा और फिर अंकिता ने उन्हें घर से बेघर कर दिया।


गुस्से में आए अभिषेक के फैंस हुए

अभिषेक कुमार के एविक्शन की खबर जैसे ही सामने आई फैंस को गहरा झटका लगा। सोशल मीडिया पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर करने लग गए, वहीं कुछ तो अंकिता लोखंडे पर भी अपनी भड़ास निकाल रहें हैं। भले ही अभिषेक कुमार ने समर्थ को थप्पड़ मारा था, लेकिन फिर भी ज्यादातर ऑडियंस अभिषेक की सपोर्ट में ही खड़ी थी। यहां तक की सेलेब्स भी अभिषेक को ही सपोर्ट कर रहे थे। हालांकि अब अभिषेक के एविक्शन की खबर सुन फैंस उदास हो गए हैं।


क्या दोबारा घर में एंट्री करेंगे अभिषेक कुमार

एक तरफ जहां अभिषेक कुमार के एविक्शन की खबर सामने आई, वहीं अब यह भी खबर आ रही है कि अभिषेक कुमार की घर में दोबारा वापसी हो चुकी है। जी हां!! अभिषेक को सीक्रेट रूम में रखा गया था और अब वह दोबारा से घर में एंट्री कर चुके हैं। यकीनन ये खबर सुन अभिषेक के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंचने वाली है। फिलहाल अभी अभिषेक कुमार की दोबारा एंट्री के बारे में कन्फर्मेशन आना बचा है।

Tags:    

Similar News