Bigg Boss 17: क्या पहले ही दिन बिग बॉस के घर से हो गई ओरी की छुट्टी? इस वजह से लग रहें कयास

Bigg Boss 17: ओरी ने बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री की है, लेकिन हाल ही में उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर यही कयास लग रहा है कि क्या पहले ही दिन ओरी घर से बेघर हो गए।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-11-26 15:50 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान के सबसे कंट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस 17" के घर में इन दिनों जबरदस्त धमाल मचा हुआ है। बीते एपिसोड में खानजादी ने घर में खूब हंगामा किया, वहीं जिग्ना वोरा इस हफ्ते घर से बेघर हो गई और तो और सलमान खान ने विक्की जैन और मुनव्वर को जमकर फटकार लगाई थी। बीते एपिसोड में ओरहान अवात्रमणि यानी कि ओरी ने भी बिग बॉस के घर में अपनी धमाकेदार एंट्री की। सलमान खान के मुताबिक ओरी ने बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री की है, लेकिन हाल ही में उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर यही कयास लग रहा है कि क्या पहले ही दिन ओरी घर से बेघर हो गए। आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

बिग बॉस के घर में पहुंच चुके हैं ओरी

सेलिब्रिटी स्टार किड्स के फेवरेट ओरी का शनिवार के वॉर वाले एपिसोड में सलमान खान ने ग्रैंड वेलकम किया। ओरी ने घर में एंट्री करते ही पूरा माहौल बदल दिया। अपने मजेदार अंदाज से उन्होंने घरवालों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया है। उनका मजेदार अंदाज देख ना सिर्फ घरवाले, बल्कि दर्शकों की भी हंसी छूट जा रही है। ओरी ने जैसे ही घर में एंट्री की दर्शक बेहद उत्साहित हो उठे थे, क्योंकि उनका कहना था कि अब घर में एंटरटेनमेंट पैकेज आ गया है। लेकिन अब यह खबर आ रही है कि ओरी पहले ही दिन घर से बेघर हो गए। जी हां!


क्या सिर्फ एक दिन के लिए बिग बॉस में आए थे ओरी

ओरी जहां बीते दिन बिग बॉस हाउस में नजर आए थे, वहीं अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कई स्टार किड्स के साथ मस्ती करते दिख रहें हैं। जी हां!! सिर्फ वीडियो में ही नहीं बल्कि कई तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं, जिसमें ओरी स्टार किड्स के आने वाली फिल्म "द आर्चीज" के सॉन्ग लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनें नजर आ रहें हैं। ओरी की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख लोगों के मन में यही सवाल चल रहा है कि क्या ओरी बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए, या फिर उन्हें सिर्फ एक दिन के लिए ही घर में लाया गया था।


यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

ओरी को "द आर्चीज" की टीम के साथ देख यूजर्स के मन में तरह-तरह के सवाल चल रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये तो बिग बॉस में था यहां कैसे आ गया।" दूसरे ने लिखा, "ये बंदा एक दिन का बिग बॉस का गेस्ट था।" तीसरे ने लिखा, "क्या ये बिग बॉस हाउस में नहीं है।" इसी तरह तमाम यूजर्स ओरी को देख शॉक्ड हैं। फिलहाल अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, ये तो आने वाला एपिसोड देखकर ही पता चलेगा कि ओरी सिर्फ एक दिन के लिए घर में आए थे या फिर लंबे समय तक के लिए घर में टिकेंगे।

ओरी करेंगे घर में पार्टी

बिग बॉस के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें ओरी घरवालों के साथ पार्टी करते दिख रहें हैं। दरअसल बिग बॉस ने तीनों मकान में रहने वालों सदस्यों को ये आदेश दिया है कि तीनों ही मकानों के सदस्यों को ओरी के लिए पार्टी आयोजित करनी है, देखना है कि कौन से मकान के लोग ज्यादा देर तक ओरी को लुभा पाते हैं। यहां देखिए प्रोमो 

Full View
Tags:    

Similar News