Bigg Boss 17: सना खान ने चली अपनी दिमागी चाल, अब घरवालों को भुगतना पड़ेगा इसका अंजाम

Bigg Boss 17: बिग बॉस का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सना खान अपनी दिमागी चाल चल बिग बॉस के साथ अपने फायदे की डील कर लेती हैं और अब इसकी सजा पूरे घरवालों को भुगतनी पड़ेगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-05 19:22 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस के मेकर्स ने बीते दिनों पूरा गेम ही पलट कर रख दिया था। दिमाग, दिल और दम के घर में ताला लगाकर बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में शिफ्ट कर दिया, जिसके बाद से गेम और अधिक दिलचस्प जो चला है। इसी बीच बिग बॉस का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सना खान अपनी दिमागी चाल चल बिग बॉस के साथ अपने फायदे की डील कर लेती हैं और अब इसकी सजा पूरे घरवालों को भुगतनी पड़ेगी। आइए आपको भी दिखाते हैं।

सना खान ने कर ली बिग बॉस से अपने फायदे की डील

बिग बॉस का हिस्सा बनीं सना खान पेशे से एक वकील हैं, और अब वह बिग बॉस के घर में आकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। कभी किसी कंटेस्टेंट संग लड़ाई कर वह चर्चा बटोर रहीं हैं तो कभी अंकिता लोखंडे के हसबैंड विक्की जैन के क्लोज आकार वह लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं, वहीं अब उन्होंने बिग बॉस संग एक ऐसी डील कर ली है, जिसके चलते घरवालों के होश उड़ चुके हैं।


सना खान द्वारा की गई डील के बारे में आपको बताएं तो दरअसल कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया गया है, इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि किचेन में बहुत सारे बर्तन पड़े हैं जिसे देख सना कहती हैं कि इतने सारे बर्तन मुझसे धुलवाना चाहते हैं, इससे अच्छा तो मैं बीमार ही सही। इसके बाद घरवालों के बीच बर्तन धुलने को लेकर बहस होती दिख रहीं हैं। इसके बाद प्रोमो में सना बिग बॉस से बात करते नजर आती हैं, जहां वह बिग बॉस के साथ डील करती हैं कि वह घर का कोई भी काम नहीं करेंगी, लेकिन इसके बदले में बिग बॉस उनसे कुछ मांग करते हैं और फिर सना घर का आधा राशन देकर बिग बॉस के साथ डील कर लेती हैं।

सना खान के खिलाफ हुए घरवाले

सना द्वारा किए गए डील का ऐलान जब बिग बॉस घरवालों के सामने करते हैं तो सभी के चेहरे का रंग उड़ जाता है, यही नहीं सभी सना खान के खिलाफ होकर उनसे लड़ने लग जाते हैं। खानजादी से लेकर अभिषेक सभी सना खान को सेलफिश का टैग दे देते हैं, वहीं सना सभी घरवालों से अकेले लड़ते दिख रही हैं।



 


Tags:    

Similar News