Munnawar Farooqui: बिग बॉस विनर मुन्नवर फारूकी हिरासत में, मुंबई पुलिस ने मारी हुक्का बार में रेड, जानें पूरा मामला?

Munnawar Farooqui Detain: इस कार्रवाई में 14 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का भी नाम सामने आया है और वो भी हिरासत में लिए गए हैं।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-03-27 03:56 GMT

Munnawar Farooqui Detain: बिग बॉस' 17वें सीजन के विनर्स एवं हास्य कलाकार मुन्नवर फारूकी को मुंबई पुलिस स्पेशल टीम में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, मंगलवार देर रात मुंबई पुलिस की एसएस ब्रांच (सोशल सर्विस ब्रांच) की एक टीम में हुक्का बार में रेड मारी थी। इस कार्रवाई में 14 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का भी नाम सामने आया है और वो भी हिरासत में लिए गए हैं। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें नोटिस देकर छोड़ दिया।

आरोपियों पर केस दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक, मनुव्वर फारूकी को छोड़कर हिरासत में लिए गए सभी 13 लोगों के ऊपर मुंबई पुलिस ने कोटपा के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, फारूकी को 41A का नोटिस देकर छोड़ दिया है। सोशल सर्विस ब्रांच ने बीती रात मुंबई के फोर्ट इलाके में स्तिथ सबालन हुक्का पार्लर में छापा मारा था। टीम को जानकारी मिली थी कि बार में तंबाकू प्रोडक्ट्स के साथ निकोटिन का उपयोग भी किया जाता है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

एल्विश यादव भी हो चुके गिरफ्तार

पुलिस ने रेड मारकार 14 लोगों को हिरासत में लिया था, जिसमें मुन्नवर फारूकी शामिल थे, लेकिन बाद में उन्हें नोटिस देकर जाने दिया। इस मामले पर अभी तक मुनव्वर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। अगर बार में तंबाकू प्रोडक्ट्स मिलते हैं तो सिगरेट एंड टोबैको एक्ट के तहत पुलिस मामला दर्ज कर सकती है। यह दूसरा मामला सामने आए है, जब बिग बॉस के दो विजेता पुलिस की कार्रवाई की शिकार हुए हैं। इससे पहले बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव सांपों के जहर के इस्तेमाल करने के आरोप में यूपी पुसिल की हिरासत में जा चुके हैं। इस मामले पर यादव पर केस दर्ज है और वह भी जमानत पर बाहर हैं।

फारूकी भी मिले पॉजिटिव

इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने जब फोर्ट में चल रहे हुक्का पार्लर पर छापा मारा, तो मुनव्वर फारूकी मौके पर मौजूद थे। हालांकि टेस्ट वो भी पॉजिटिव पाए गए, लेकिन उन्हें दंडित कर छोड़ दिया गया। फारूकी पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम, 2003 और COTPA 2003 के तहत मामला दर्ज किया गया। उनपर कई दूसरी धाराएं भी लगाई गई हैं।

ये चीजें हुई बरामद

वहीं, पुलिस को घटनास्थल बार से 4400 रुपये कैश और 9 हुक्का पॉट बरामद किये हैं। ये पॉट्स लगभग 13 हजार 500 रुपये के हैं। अब पुलिस मामले पर जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News