Munawar Faruqui अपने ही फैंस की बदसलूकी का हुए शिकार, वीडियो देख आप भी कहेंगे- हे राम

Munawar Faruqui Video: मुनव्वर फारूकी के कई लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें वह अपने सैकड़ो फैंस के बीच घिरे हुए हैं, इसी बीच एक बेहद ही शॉकिंग वीडियो भी सामने आया है, जिसे देख आप भी अपने माथा पकड़ लेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-31 13:50 GMT

Munawar Faruqui Video (Photo- Social Media)

Munawar Faruqui Video: आज कल स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का नाम कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बना हुआ है, और हो भी क्यों ना? उन्होंने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी पर अपना अधिकार जो जमा लिया है। मुनव्वर फारूकी के सिर बिग बॉस 17 का ताज सज चुका है, वहीं उनके फैंस के बीच कॉमेडियन के लिए क्रेज भी साफ नजर आ रहा है। मुनव्वर फारूकी के कई लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें वह अपने सैकड़ो फैंस के बीच घिरे हुए हैं, इसी बीच एक बेहद ही शॉकिंग वीडियो भी सामने आया है, जिसे देख आप भी अपने माथा पकड़ लेंगे। आइए आपको दिखाते हैं।

फैंस की बदसलूकी का शिकार हुए मुनव्वर फारूकी

मनोरंजन जगत की गलियारों में अब तक कई बार ऐसा नजारा देखने को मिला है, जब स्टार्स को अपने फैंस की वजह से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है, और अब ऐसा ही कुछ मुनव्वर फारूकी के साथ भी हो गया। जी हां !! मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस के बीच बेहद ही बुरी तरह घिरे नजर आ रहें हैं। इसी दौरान फैंस मुनव्वर से हाथ मिलाने और उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए इतने उतावले हो जाते हैं कि उसकी होड़ में वे सब उन्हीं पर टूट पड़ते हैं, जिसकी वजह से मुनव्वर धड़ाम से जमीन पर गिर जाते हैं। यहां देखें वीडियो -

गुस्से में नजर आए मुनव्वर

मुनव्वर फारूकी जैसे ही जमीन पर गिरते हैं, फ़ौरन ही वह उठ खड़े जो जाते हैं, लेकिन इस दौरान उनके चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है। फैंस की इस हरकत पर वह गुस्सा तो हुए, लेकिन उन्होंने शांति रखना ही उचित समझा। वहीं जैसे ही कॉमेडियन का यह वीडियो इंटरनेट पर आया, आग की तरह मिनटों में छा गया। बस फिर क्या था, ट्रोलर्स ने मुनव्वर को ट्रोल करते हुए जमकर मजे भी लिए। आइए आपको यहां कुछ कमेंट भी दिखाते हैं। एक यूजर ने मुनव्वर को ट्रोल करते हुए लिखा, "भाई को और कितना गिराओगे, पहले से ही गिरा हुआ है।" दूसरे ने लिखा है, "ओएमजी गिरा हुआ आदमी फिर से गिर गया।" वहीं एक यूजर ने तो हद कर दी, उसने तो कमेंट करते हुए यह भी कह दिया कि मुल्ला गिर गया। इसी तरह नेटीजेंस मुनव्वर का मजाक उड़ा रहें हैं।

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीत रचा इतिहास

मुनव्वर फारूकी अपनी मजेदार स्टैंडअप कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, और अब वह दो रियलिटी शो के विनर बन चुके हैं, उन्होंने पहले "लॉकअप" जीता था और अब "बिग बॉस 17" की ट्रॉफी अपने नाम की। मुनव्वर फारूकी के लिए बिग बॉस का सफर बेहद ही मुश्किल भरा रहा, लेकिन उन्होंने अपनी पूरी जर्नी के दौरान हार नहीं मानी और इसका नतीजा यह निकला कि फैंस ने उन्हें बिग बॉस का विनर ही बना दिया। बिग बॉस का विनर बनने के बाद, कई रिपोर्ट द्वारा दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर अब रोहित शेट्टी के "खतरों के खिलाड़ी" का हिस्सा बनेंगे, लेकिन अबतक इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि मुनव्वर अभी अपनी इतनी बड़ी कामयाबी को एंजॉय करने में व्यस्त हैं।

Tags:    

Similar News