Munawar Faruqui के बेटे ने Bigg Boss की ट्रॉफी के साथ दिया पोज, वायरल हो रही तस्वीर

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: डोगरी पहुंच मुनव्वर फारूकी ने अपने बेटे से मुलाकात की और उसपर खूब प्यार लुटाया।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-30 12:52 GMT

Munawar Faruqui (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, उन्होंने अभिषेक कुमार को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस 17 की ट्रॉफी पर अपना अधिकार जमाया। मुनव्वर फारूकी की जीत के जश्न में उनके फैंस जबरदस्त धमाल मचा रहें हैं। जब ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर डोगरी पहुंचें, फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए पागल हो रहे थे, सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें उनके हजारे फैंस मुनव्वर का स्वागत करने के लिए उन्हें चारों ओर से घेरे हुए हैं, इसी बीच डोगरी पहुंच मुनव्वर फारूकी ने अपने बेटे से मुलाकात की और उसपर खूब प्यार लुटाया।

मुनव्वर फारूकी ने बेटे पर लुटाया प्यार

बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारूकी जब बिग बॉस हाउस में थे, उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं। मुनव्वर ने बताया था कि अब उनका बेटा उन्हीं के साथ रहता है, क्योंकि उनकी एक्स वाइफ ने दूसरी शादी कर ली है। 28 फरवरी को बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के बाद मुनव्वर 29 को डोगरी पहुंचें, जहां उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं इसके बाद मुनव्वर ने अपने बेटे से भी मुलाकात की और उससे खूब लाड लडाया।


मुनव्वर ने शेयर की बेटे की तस्वीर

मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जो हर किसी का दिल जीत ले रहा है। कॉमेडियन ने अपने इस पोस्ट में अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिग बॉस की ट्रॉफी लिए विक्ट्री का पोज देते नजर आ रहा है। बेटे की खास फोटो को शेयर कर मुनव्वर ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है।


फैंस के सपोर्ट के लिए जताया था आभार

मुनव्वर फारूकी के लिए बिग बॉस की जर्नी बिलकुल भी आसान नहीं रही, क्योंकि आयशा खान की एंट्री ने उनके गेम को पूरी तरह से उलट-पलट कर दिया था। हालांकि इसके बावजूद फैंस ने मुनव्वर का साथ नहीं छोड़ा और इस जर्नी में उनका बहुत साथ दिया, जिसका नतीजा आप सबके सामने है। मुनव्वर बिग बॉस 17 के विनर हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मुनव्वर ने अपने फैंस के सपोर्ट और प्यार के लिए उनका आभार भी जताया था। मुनव्वर ने ट्रॉफी पकड़े हुए सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, साथ ही लिखा था, "बहुत बहुत शुक्रिया जनता। आपके प्यार और सपोर्ट की वजह से आखिरकार ट्रॉफी डोगरी आ ही गई।"

Full View
Tags:    

Similar News