Avinash Mishra GF: बिग बॉस 18 के अविनाश मिश्रा का टूट चुका है कई बार दिल, जाने कौन हैं गर्लफ्रेंड

Bigg Boss 18 Avinash Mishra Relationship: बिग बॉस 18 में पहले हफ्त से ही दर्शकों के बीच अपने कंटेंट से पहचान बनाने वाले अविनाश मिश्रा के लव लाइफ के बारे में

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-16 12:03 IST

Bigg Boss 18 Avinash Mishra Girlfriend

Bigg Boss 18 Avinash Mishra GF: बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आए एक्टर अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra Bigg Boss 18) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। जिसके पीछे की वजह है अविनाश मिक्षा का लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना रहना हर एक मुद्दे में घरवालों से बहस करना तो वहीं अपनी बात को सबके सामने रखना इन सबके बीच कल अविनाश मिश्रा ने घर की कंटेस्टेंट चुम दरंग के साथ बहस कर ली। जिसके बाद ये बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि अविनाश मिश्रा ने अपना आपा खो दिया। जिसके बाद उनको घर के सदस्यों द्वारा एविक्ट कर दिया गया। लेकिन आज हम अविनाश के प्रोफेशनल लाइफ नहीं पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं। 

अविनाश मिश्रा की गर्लफ्रेंड कौन हैं ? ( Who is Avinash Mishra Girlfriend)-


जिनकी उम्र 29 साल के अविनाश (Avinash Mishra Age) पटना बिहार के हैं उन्होंने अपने करियर की शुरूआत जीटीवी के शो सेठ जी एज बाजीरॉव बाजी (Avinash Mishra First Serial) से की थी। उसके बाद इन्होंने कई सारे म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। इसके अलावा अविनाश मिश्रा ने कई सारे टीवी सीरियल के लिए काम किया है और अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। यदि हम अविनाश मिश्रा की लव-लाइफ की बात करें तो उनका नाम कई सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। जिसमें से पहली बार अविनाश मिश्रा का नाम नेहा सोलंकी (Avinash Mishra Ex GF) के साथ जुड़ा था। जिसके बाद अविनाश मिश्रा का नाम इनकी को-स्टार कावेरी प्रियम (Avinash Mishra Ex) के साथ भी जुड़ चुका है। इसके अलावा आखिरी बार अविनाश मिश्रा का नाम वरूशिका मेहता (Avinash Mishra Girlfriend) के साथ जुड़ा था। वर्तमान में अविनाश मिश्रा वरूशिका मेहता को डेट कर रहे हैं। या फिर इनकी लाइफ में कोई और एक्ट्रेस है या फिर वो अभी सिंगल हैं, इसके बारे में उन्होंने खुलकर बात नहीं की है। 


बिग बॉस 18 में अविनाश मिश्रा का नाम जुड़ा इस कंटेस्टेटं के साथ Bigg Boss 18 (Avinash Mishra Love Life)-

तो वहीं बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में देखा जा रहा है कि अविनाश मिश्रा ने भले ही चाहत पांडे के साथ काम किया हो। लेकिन उनकी दोस्ती सबसे अच्छी ईशा और एलिश के साथ नजर आ रही हैं। तो वहीं शो को देखने वाले दर्शकों ने तो यहाँ तक कह दिया था कि अविनाश मिश्रा के मन में एलिश के लिए कुछ है। वो एलिश को लाइक करते हैं। जबकि अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) ने इसको कभी जाहिर नहीं किया। ये दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं। 


Tags:    

Similar News