Bigg Boss 18 में क्या बतौर होस्ट अब नहीं नजर आएंगे Salman Khan, पढ़े पूरी खबर

Bigg Boss 18 Host: बिग बॉस 18 को सलमान खान होस्ट करेंगे या नहीं अब जाकर बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद इन खबरों पर उठने लगे हैं सवाल

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-14 22:00 IST

Is Salman Khan Not Host Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस 18 की शुरूआत हो चुकी है। शो को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय भी हो चुका है तो वहीं घर में पहला एविक्शन भी हो चुका है। घर में पहले एविक्ट कंटेस्टेंट के रूप में गधाराज थे। तो वहीं शो में पहले वीकेंट के वॉर की शूटिंग भी की गई है। जिसमें सलमान खान शो को होस्ट करते हुए नजर आएं। लेकिन बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर जैसे ही सलमान खान ने सुना उन्होंने बिग बॉस 18 की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी और अस्पताल के लिए निकल गए थे। क्योंकि Baba Siddiqui Salman Khan के बेस्ट फ्रेंड थे। अक्सर उनकी इफ्तार पार्टी में सलमान खान नजर आते थे। अब जाकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि आने वाले समय में सलमान खान बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Salman Khan) की शूटिंग नहीं करेंगे। चलिए जानते हैं पूरी खबर 

क्या सलमान खान नहीं होस्ट करेंगे बिग बॉस 18 वीकेंट का वॉर (Is Salman Khan Not Host Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar)-

सलमान खान के लिए इस काफी दुखद घड़ी हैं क्योंकि सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss 18) ने अपने सच्चे दोस्त को खोया है। जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा दुखी हैं। जैसा कि कल देखा गया था जब सलमान खान बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन को आए थे। जहाँ पर सलमान खान पूरी सुरक्षा से घेरे हुए थे। तो वहीं सलमान खान की आँखों में आंसू नजर आ रहे थे। तो वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद एक बार फिर से सलमान खान की जान को खतरा बढ़ गया है। जिसकी वजह से उनकी सुरक्षा को और अधिक बढ़ा दिया गया है। 

तो वहीं इन सब खबरों के बीच अब ये सवाल उठ रहा है कि क्या Salman Khan आने वाले दिनों में Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar की शूटिंग करते हुए नहीं नजर आएंगे। क्योंकि अभी सलमान खान के ऊपर दुखों का पहाड़ टूटा है, तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान की जान को खतरा और भी ज्यादा बढ़ गया है। जिसकी वजह से सलमान खान को घर में रहने की सलाह दी गई है। आने वाले दिनों में सलमान खान Bigg Boss 18 को होस्ट करेंगे या नहीं ये तो अभी मेकर्स या सलमान खान की टीम की तरफ से किसी प्रकार का ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं किया गया है। हो सकता है कि सलमान खान इस हफ्ते Bigg Boss 18 की शूटिंग ना करें और माहौल शांत होने पर वो फिर से बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू कर दे। 

बिग बॉस 18 कौन होस्ट करेगा (Bigg Boss 18 Host Name)-

यदि सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट नहीं करते हैं तो हो सकता है कि अनील कपूर या रोहित शेट्टी या बिग बॉस का कोई एक्स कंटेस्टेंट इस बार शो को होस्ट करते हुए नजर आए, जैसा की पहले भी कई बार हो चुका है। 

Tags:    

Similar News