Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 के फाइनल कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट, देखें यहां

Bigg Boss 18 Update Final Contestents List: आइए आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए अब तक किन जानी मानी हस्तियों को अप्रोच किया गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-05 01:30 GMT

Bigg Boss 18 Final Contestants List

Bigg Boss 18 Final Contestants List: मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ लौट आया है, जी हां! आज से सिर्फ एक महीना रह गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 5 अक्टूबर से बिग बॉस 18 शुरू होगा, और अब मेकर्स दोगुनी तेजी से तैयारियां भी कर रहें हैं, क्योंकि उनकी कोशिश यही है कि बिग बॉस 18 की टीआरपी अच्छी आए। टीआरपी के लिए मेकर्स ऐसे सेलेब्स को अप्रोच कर रहें हैं, जिनके आने से शो में जबरदस्त तड़का लगे। आइए यहां आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए अब तक किन जानी मानी हस्तियों को अप्रोच किया गया है।

बिग बॉस 18 के लिए इन सेलेब्स को किया गया है अप्रोच (Bigg Boss 18 Final Contestents List)

बिग बॉस 18 को लेकर आए दिन इंट्रेस्टिंग जानकारियां सामने आ रहीं हैं, बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अफवाहें उड़ रहीं थीं कि सलमान खान बिग बॉस 18 होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन हम बिग बॉस लवर्स को बता दें कि ये महज अफवाहें थीं, सलमान खान की बिग बॉस 18 की होस्टिंग करेंगे। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रहें उन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहें हैं, जिन्हें मेकर्स द्वारा अप्रोच किया गया है। आइए बताते हैं।


धीरज धूपर

कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर को बिग बॉस के मेकर्स ने बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया है, धीरज धूपर को बिग बॉस में देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं, हालांकि अब तक धीरज ने इस खबर पर अपना कुछ बयान नहीं दिया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो धीरज बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं।

कृष्णा श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का नाम भी सामने आ रहा है, वे इस वक्त खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ रही हैं, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि कृष्णा श्रॉफ का नाम भी बिग बॉस 18 के लिए लगभग-लगभग कन्फर्म होता नजर आ रहा है।

दिग्विजय राठी

स्प्लिट्सविला X15 फेम दिग्विजय राठी को भी बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है, दिग्विजय राठी जहां तक है बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं, स्प्लिट्सविला X15 में धमाल मचाने के बाद अब यकीनन दिग्विजय बिग बॉस में भी अपना परचम लहराएंगे।

मीरा देवस्थले

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा मीरा देवस्थले को भी बिग बॉस 18 ऑफर हुआ है, कहा जा रहा है कि हाई चांसेज है कि मीरा देवस्थले बिग बॉस के इस सीजन का हिस्सा बन सकती हैं।

फैजल शेख

मिस्टर फैजू के नाम से मशहूर अभिनेता फैजल शेख को भी मेकर्स ने अप्रोच किया है, अब तक कई बार उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिल चुका है, लेकिन हर बार फैजल शेख ये ऑफर रिजेक्ट कर देते थे, अब देखना होगा कि क्या वे बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे।

रीम शेख

टेलीविजन की दुनिया की जानी मानी अदाकारा रीम शेख को भी बिग बॉस 18 का ऑफर मिला है, बता दें कि रीम इन दिनों कलर्स के शो "लाफ्टर शेफ" में नजर आ रहीं हैं, देखना होगा कि क्या रीम बिग बॉस के ऑफर को एक्सेप्ट करेंगी।

निश्चय मल्हान

फेमस यूट्यूबर निश्चय मल्हान को भी बिग बॉस 18 ऑफर किया गया है, मेकर्स ने उन्हें मोटी रकम भी ऑफर की हुई है, लेकिन इसके बावजूद भी निश्चय ने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है।

शहीर शेख

अभिनेता शहीर शेख का नाम भी सामने आ रहा है, रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के मेकर्स ने शहीर शेख को भी ऑफर दिया है, लेकिन शहीर शेख इसका हिस्सा बनेंगे या नहीं, अभी कुछ कह पाना मुश्किल है।

सुनील कुमार

स्त्री 2 फिल्म में सर कटा का किरदार निभा कर पॉपुलर हुए सुनील कुमार को भी बिग बॉस का ऑफर मिला है, इस खबर की पुष्टि खुद सुनील कुमार ने की है। हालांकि सुनील कुमार ने कहा कि उनके पास समय नहीं है, लेकिन हो सकता है कि वे बिग बॉस का ऑफर एक्सेप्ट कर लें।

Tags:    

Similar News