Vishal Pandey की दोबारा होगी Bigg Boss के घर में एंट्री

Vishal Pandey Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे का एविक्शन दर्शकों के लिए बेहद शॉकिंग रहा, वहीं अब चर्चाएं तेज हो गईं हैं कि विशाल पांडे की दोबारा बिग बॉस के घर में एंट्री हो सकती है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-28 10:53 GMT

Bigg Boss OTT 3 Big News (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Big News: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में पिछले कुछ दिनों से काफी बवाल मचा हुआ है। मेकर्स ऐसा ट्विस्ट ला रहें हैं कि दर्शक भी हैरान रह जा रहें हैं। बिग बॉस का ये सीजन कुछ ऐसा रहा कि मेकर्स को दर्शकों से खूब खरी खोटी सुनने को मिली। जी हां! और अब हाल ही में बिग बॉस के घर में जो हुआ, उसके बाद तो मेकर्स पर दर्शकों का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच चुका है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि विशाल पांडे घर से एविक्ट हो चुके हैं, विशाल पांडे का एविक्शन दर्शकों के लिए बेहद शॉकिंग रहा, वहीं अब चर्चाएं तेज हो गईं हैं कि विशाल पांडे की दोबारा बिग बॉस के घर में एंट्री हो सकती है।

विशाल के एविक्शन पर भड़के दर्शक

विशाल पांडे घर से बाहर हो गए हैं, वहीं दर्शकों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि विशाल पांडे की बिग बॉस की जर्नी खत्म हो चुकी है, क्योंकि सभी को यही लगा था कि विशाल टॉप 2 फाइनलिस्ट जरूर बनेंगे। विशाल पांडे के एविक्शन पर दर्शकों को पहले भरोसा नहीं हुआ, लेकिन जब बात सच हो गई तो सोशल मीडिया पर दर्शक अपना गुस्सा जाहिर कर रहें हैं। दर्शक बिग बॉस के मेकर्स की बहुत ही भला बुरा कह रहें हैं।


दर्शकों ने की विशाल पांडे को वापस लाने की मांग

विशाल पांडे के घर से बाहर जाने के बाद सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है, वहीं फैंस तो ट्विटर पर ट्रेंड भी शुरू कर चुके हैं, ट्विटर पर #bringbackvishalpandey. ट्विटर पर विशाल पांडे का नाम ट्रेंड कर रहा है, वहीं कुछ दर्शकों का कहना है कि विशाल पांडे को दोबारा बिग बॉस में लाओ, क्योंकि वो टॉप 2 में जाना डिजर्व करता है। यहां हम आपको दर्शकों द्वारा विशाल को वापस लाने के लिए किए जाने वाले कुछ कमेंट दिखा रहें हैं -

क्या घर में वापस आयेंगे विशाल पांडे

दर्शक सोशल मीडिया पर खूब कमेंट कर रहें हैं, अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या दर्शकों की मांग के बाद विशाल पांडे घर में दोबारा आयेंगे, फिलहाल देखा जाए तो विशाल पांडे की घर में दोबारा वापसी मुश्किल ही है, क्योंकि फिनाले में अब एक हफ्ता ही रह गया है।



 


Tags:    

Similar News