Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में इन सितारों ने पार की थीं बेशर्मी की सारी हदें, इंटीमेट फोटोज देख हिल जाएंगे आप

Bigg Boss OTT 2: यहां हम आपको बिग बॉस के उन कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे, जो घर में बेहद बेशर्मी से इंटीमेट हो चुके हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-06-30 02:27 GMT
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' खूब चर्चा बटोर रहा है। घर में सभी कंटेस्टेंट भरपूर मनोरंजन करने की कोशिश में लगे हुए हैं, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो गया है, जो काफी शर्मनाक है। दरअसल, घर में कुछ कंटेस्टेंट नेशनल टीवी पर इंटीमेट हुए हैं। वैसे तो ये शो शुरू होते ही सलमान खान ने कहा था कि वह घर में कुछ भी गलत नहीं होने देंगे, लेकिन गलत तो अब हो चुका है और सलमान खान का इस पर क्या रिएक्शन होगा यह तो 'शनिवार का वार' में पता चल पाएगा, लेकिन आज हम आपको यह बताएंगे कि अब तक बिग बॉस के ऐसे कौन-कौन से कंटेस्टेंट हैं, जो घर में इंटीमेट हो चुके हैं।

आकांक्षा पुरी ने जैड हदीद को किया स्मूच

'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी और जैड हदीद को घर में एक टास्क दिया गया था। इस टास्क के बीच में ही आकांक्षा ने जैड हदीद को स्मूच करना शुरू कर दिया। दोनों का ये स्मूचिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ईशान सहगल और मायशा अय्यर ने भी किया था किस

'बिग बॉस सीजन 15' के कंटेस्टेंट रह चुके ईशान सहगल और मायशा अय्यर ने भी शो में कई बार अपनी हदें पार की थी। दोनों को शो में कई बार एक-दूसरे को खुलेआम किस करते हुए और गोद में बैठकर इंटीमेट होते हुए देखा गया था।

एजाज खान-पवित्रा पुनिया का रोमांस

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एजाज खान की मुलाकात 'बिग बॉस सीजन 14' में हुई थी। दोनों इस सीजन के कंटेस्टेंट थे। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी और दोनों अभी तक साथ हैं, लेकिन शो में कई बार दोनों एक-दूसरे संग इंटीमेट हुए हैं।

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का रोमांस

'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा भी इस सीजन में काफी चर्चा में रहे थे। दोनों को कई बार एक-दूसरे संग इंटीमेट होते हुए देखा गया था, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

बाथटब में इंटीमेट हुए थे गौरव चोपड़ा-बानी जे

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा और बानी जे ने 'बिग बॉस 10' में हिस्सा लिया था। इस दौरान दोनों को कई बार इंटीमेट होते हुए देखा गया था। सोशल मीडिया पर दोनों की बाथटब में रोमांटिक होते हुए की फोटोज भी हैं, जो उन दिनों काफी चर्चा में रही थी।

Tags:    

Similar News