Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स का है विवादों से गहरा नाता, जानें इनसे जुड़ी हर एक डिटेल

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' को लेकर इन दिनों फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। आइए आज हम आपको बताते हैं बिग बॉस ओटीटी के उन कंटेस्टेंट्स के बारे में जिनका विवादों से गहरा नाता है।

Update: 2023-06-16 04:56 GMT
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' 17 जून से शुरू होने वाला है। इस बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। वहीं, शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आ गया है। हालांकि, हर कंटेस्टेंट का चेहरा पूरी तरह से रिवील नहीं किया गया है, लेकिन यह तो दावे से कहा जा सकता है कि बिग बॉस में आने वाले इन कंटेस्टेंट्स का विवादों से गहरा नाता रहा है। तो आइए जानते हैं इन कंटेस्टेंट्स से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी।

#1 अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev)

एक्टर अविनाश सचदेव को 'छोटी बहू' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं?' जैसे टीवी शोज के लिए जाना जाता है। हालांकि, अविनाश अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। दरअसल, अविनाश को असल जिंदगी में कभी प्यार नहीं मिला। वह अपनी लव लाइफ को लेकर आए दिन मीडिया में छाए रहते थे। पहले तो अविनाश ने एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को कुछ सालों तक डेट किया था और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद अविनाश सचदेव ने अपनी को-स्टार शालमली से शादी की, पर कुछ समय बाद उनका तलाक हो गया। इसके बाद अविनाश का नाम पलक पुरसवानी से जुड़ा, लेकिन उनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं टिका और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

#2 आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddique)

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। दरअसल, आलिया ने अपने पति नवाजुद्दीन पर रेप और बच्चों को घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है। हालांकि, नवाजुद्दीन ने आलिया के इन आरोपों को खारिज करते हुए आलिया पर भी कई आरोप लगाए हैं। खैर, अब दोनों में से कौन सच बोल रहा है यह तो यही जानते हैं, लेकिन यह दावे के साथ कहा जा सकता है कि जब आलिया बिग बॉस में आएंगी, तो कई खुलासे करेंगी।

#3 फलक नाज (Falaq Naaz)

एक्ट्रेस फलक नाज भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा हैं। कई टीवी शोज से फलक नाज अपनी पहचान बना चुकी हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपने भाई शीजान खान को लेकर चर्चा में थीं। शीजान खान को-स्टार तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में एक महीने जेल में रहे थे। ऐसे वक्त में फलक नाज ने तुनिषा शर्मा की मां पर कई आरोप लगाए थे और अपने भाई का बचाव किया था। ऐसे में यह तो साफ है कि बिग बॉस में आने के बाद फलक इस मामले में कई खुलासे करती दिखेंगी।

Tags:    

Similar News