Manisha Rani: बिहार की रानी मनीषा का पूरा हुआ सपना, खरीदी ब्रांडेड कार

Manisha Rani New Car: बतौर टिकटॉकर अपने करियर की शुरुआत करने वाली मनीषा रानी ने अपनी पहली कार खरीद ली है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-12 10:12 GMT

Manisha Rani New Car (Photo- Social Media)

Manisha Rani New Car: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। जी हां !! "बिग बॉस" का हिस्सा बनकर वह देशभर में अपनी पहचान बना चुकीं हैं। हालांकि अभिनेत्री आज जिस मुकाम पर पहुंचीं हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। सालों की मेहनत के बाद आखिरकार मनीषा रानी को कामयाबी मिल ही गई। मनीषा रानी अक्सर ही चर्चा में बनीं रहती हैं और अब इसी बीच उन्होंने अपने फैंस के साथ एक ऐसी खबर शेयर की है, जिसे सुनने के बाद आप यकीनन उन्हें बधाई देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

मनीषा रानी ने खरीदी नई कार

बतौर टिकटॉकर अपने करियर की शुरुआत करने वाली मनीषा रानी ने अपनी पहली कार खरीद ली है। जी हां!! वह बहुत लंबे समय से कार लेना चाह रहीं थीं, और अब जाकर उनका ये सपना पूरा हो चुका है। मनीषा रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पहली कार की झलक दिखा रहीं हैं। मनीषा ने कौन सी कार खरीदी है यदि इसके बारे में बताएं तो उन्होंने मर्सिडीज सीएलए 200 खरीदी है जो कि ब्लैक कलर की है।


मनीषा रानी ने अपनी नई कार का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अब सपने उतने दूर नहीं, आखिरकार मैंने अपनी पहली कार खरीद ली।" वहीं इस वीडियो में मनीषा यह कहते हुए सुनाई दे रहीं हैं कि, "एक दिन में सपना पूरा नहीं होता है, लेकिन अगर हम हर रोज मेहनत करते हैं तो एक दिन सपना जरूर पूरा होता है।" मनीषा का यह वीडियो सामने आते ही फैंस उन्हें बधाईयां देने में जुट चुके हैं।



 


इतने लाख की है मनीषा रानी की पहली कार

मनीषा रानी अपने चुलबुले और नटखट से हर किसी को दीवाना बना चुकीं हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं, इसी से मनीषा रानी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है। मनीषा रानी ने मुंबई में अपनी पहली कार ले ली है, इस वजह से एक्ट्रेस बेहद खुश हैं। एक्ट्रेस के कार की कीमत जान यकीनन आपके होश उड़ जायेंगे। दरअसल उन्होंने जो ब्रांडेड कार खरीदी है उसकी कीमत 50 लाख के आसपास बताई जा रही है।

Full View

हाल ही में मुंबई में खरीदा था घर

बिहार के एक छोटे से गांव से आने वाली मनीषा रानी इस समय अपने करियर के पीक पर हैं, उनके पास एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट आ रहें हैं। मनीषा तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं। अभी हाल ही में मनीषा रानी ने बताया था कि उन्होंने मुंबई में एक फ्लैट लिया है, यहां तक की उन्होंने अपने नए घर की झलक भी दिखाई थी। नया घर खरीदने के कुछ समय बाद ही अब मनीषा रानी ने नई कार भी खरीद ली है। फैंस से लेकर यूजर्स और दोस्त मनीषा को बधाईयां दे रहें हैं।

Tags:    

Similar News