Ambani Family Wedding Cost: मुकेश अंबानी ने आकाश, ईशा और अनंत अंबानी की शादी में कितना किया खर्च

Akash, Isha, Anant Ambani Wedding Cost: इस साल हर किसी के मन में एक ही सवाल था कि मुकेश अंबानी ने अपने बच्चों की शादी में कितना खर्च किया है

Update: 2024-07-20 16:47 GMT

Mukesh Ambani Children Wedding Cost

Ambani Family Wedding Cost: इस साल की सबसे चर्चित शादी जिसकी चर्चा देश-दुनिया हर एक जगह रही है, वो है देश के अरबपति यानि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी थी। जिसका जश्न जामनगर से शुरू हुआ था और जामनगर पर जाकर खत्म हुआ। मुकेश अंबानी ने अपने छोटे शहजादे Anant Ambani की शादी में पैसा पानी की तरह बहाया है। उनकी शादी भारत और भारत के बाहर सेलिब्रेट की गई है। तो वहीं Anant-Radhika की शादी में देश दुनिया हर एक जगह के सेलिब्रेटी सम्मलित हुए हैं। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे की शादी देखने के बाद हर किसी के मन में यही सवाल है कि अंबानी ने अपने तीनों बच्चों की शादी में किसकी शादी में सबसे ज्यादा खर्च (Mukesh Ambani Children Wedding Cost) किया है। चलिए जानते हैं आज इसके बारे में 

मुकेश अंबानी ने तीनों की शादी में कितना हुआ खर्च (Mukesh Ambani Children Akash, Isha, Anant Ambani Wedding Cost)-

आकाश अंबानी और श्लोका वेडिंग कास्ट (Akash Shloka Ambani Wedding Cost)-

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)  के बडे़ बेटे यानि आकाश अंबानी की शादी 01 March 2019 (Akash Ambani Wedding Date) में श्लोका मेहता के साथ हुई थी। जोकि रसेल मेहता की बेटी हैं, इनके पिता डायमंड के व्यापारी है। मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी में भी दिल खोलकर खर्च किया था। बता दे कि मुकेश अंबानी ने बडे़ बेटे आकाश अंबानी की शादी में 1000 करोड़ रूपए (Akash Ambani Wedding Cost) करीब खर्च किया था। 

ईशा अंबानी और आनंद परिमल वेडिंग कास्ट (Isha Ambani Anand Parimal Wedding Cost)-

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद परिमल के साथ हुई हैं। जोकि परिमल ग्रुप के मालिक Ajay Parimal के बेटे हैं। ईशा अंबानी और आनंद परिमल की शादी 12 दिसंबर 2018 (Isha Ambani Wedding Date)  को हुआ था। बता दे कि ईशा और आनंद की शादी में मुकेश अंबानी ने 800 करोड़ रूपए (Isha Ambani Wedding Cost) तक खर्च किया। 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट वेडिंग कास्ट (Anant Radhika Wedding Cost)-

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ 12 July 2024 (Anant Radhika Wedding Date)  संपन्न हुई हैं। जोकि विरेन मर्चेंट की बेटी हैं, विरेन मर्चेंट का फॉर्मा फिल्ड से सबंधित बिजनेसमैन हैं। अनंत और राधिक की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी है। यदि हम अनंत और राधिका की शादी के कास्ट के बारे में बात करें तो अनंत अंबानी की शादी में 5000 करोड़ रूपए (Anant Ambani Wedding Cost) खर्च हुआ है। जोकि आकाश और ईशा अंबानी दोनों से लगभग 5 गुना ज्यादा है।

Tags:    

Similar News