Ranvir Shorey Net Worth: रणवीर शौरी कभी थे करोड़ो के मालिक, काम ना मिलने से हुई हालत खस्ता

Ranvir Shorey Net Worth In Hindi: बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी इस समय बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने हुए हैं, कभी नहीं थी काम की कमी लेकिन आज नहीं मिल रहा है काम

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-07-20 09:05 IST

Ranvir Shorey Net Worth: बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट Ranvir Shorey को कौन नहीं जानता हैं। बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। कभी इन्होंने कटरीना कैफ, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे-जैसे बड़े-बड़े कई सितारों के साथ काम किया है। इनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही काफी कंट्रोवर्सी से भरी रही है। लेकिन इस समय Ranvir Shorey बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने हैं। जब उनसे शिवानी कुमारी ने पूछा की आप Bigg Boss OTT 3 में क्यों आए, तब उन्होंने बताया कि उनके पास इस समय काम नहीं हैं। उनका ये बिग बॉस ओटीटी 3 का ये क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। तो वहीं Ranvir Shorey अपने और Pooja Bhatt के रिश्तों पर भी कमेंट करते हुए नजर आए थे। लेकिन आज हम रणवीर शौरी के नेटवर्थ के बारे में बात करने जा रहे हैं। 

रणवीर शौरी बायोग्राफी (Ranvir Shorey Biography In Hindi)-


  • जन्म की तारीख- 18 अगस्त 1982
  • उम्र- 52 वर्ष (Ranvir Shorey Age)
  • जन्मस्थान- जालंधर,पंजाब, भारत (Ranvir Shorey Birth Place)
  • क्वालिफिकेशन- फिल्म प्रोडक्शन में डिप्लोमा (Ranvir Shorey Qualification)
  • पत्नी- कोंकणा सेन (Ranvir Shorey First Wife)-
  • गर्लफ्रेंड- पूजा भट्ट (Ranvir Shorey Girlfriend)
  • रणवीर शौरी बेटा- हारून शौरी (Ranvir Shorey Son)
  • पिता- कृष्ण देव शौरी (फिल्म निर्माता) (Ranvir Shorey Father)

रणवीर शौरी जिनका जन्म 18 अगस्त 1982 (Ranvir Shorey Date Of Birth) को हुआ हैं। इनके पिता फिल्म निर्माता थे। तो वहीं उनकी माता एक अध्यापिका लेकिन उनके पिता की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली जिसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। तो वहीं 2010 में रणवीर शौरी ने अभिनेत्री कोंकणा सेन संग विवाह किया था। लेकिन 2020 में दोनों ने सहमति से तलाक ले लिया था। जिनसे उनका एक बेटा हारून है। Ranvir Shorey का नाम पूजा भट्ट के साथ भी जुड़ चुका है। Ranvir Shorey ने फिल्मों में आने से पहले डीडी नेशनल पर एक धारवाहिक का निर्माण किया था। जिसका नाम मुमकिन था। Ranvir Shorey ने वीजे के रूप में भी काम किया है। रणवीर शौरी ने लक्ष्य,खोंसला का घोसला, भेजा फ्राई, सिंग इज किंग,टाइगर जैसी फिल्मों (Ranvir Shorey Movies) में काम किया है।तो वहीं हालहि में Godhra Movie में भी नजर आए थे। इन्होंने आम आदमी पार्टी के लिए भी कार्य किया है। बाद में इन्होंने पार्टी छोड़ दी। 

रणवीर शौरी नेटवर्थ (Ranvir Shorey Net Worth In Hindi)-


यदि हम रणवीर शौरी के नेटवर्थ की बात करें तो वो आज भी Bigg Boss OTT 3 के सबसे अमीर कंटेस्टेंट में आते हैं। उनकी कुल नेटवर्थ 5 मिलियन डॉलर यानि 37.75 करोड़ रूपए (Ranvir Shorey Net Worth In Rupees)  के करीब है। 

Tags:    

Similar News