Shivani Kumari Biography: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी कौन हैं, जानिए इनके बारे में

Shivani Kumari Biography And Net Worth: बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने जा रही है Shivani Kumari इनकी तुलना इस समय की जा रही है मनीषा रानी से, जानिए कौन है शिवानी कुमारी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-21 08:07 GMT

Shivani Kumari Biography And Net Worth  

Who is Shivani Kumari Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में कई ऐसे चेहरे आ रहे हैं, जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। उनमें से एक हैं Shivani Kumari, जिनका कुछ समय पहले ही फ्लॉइट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Shivani Kumari बोल रही है कि हम एयरोप्लेन में सतुआ घोरे बैठे हैं। ये मैडम आई और हमशे पूछी व्हाट हमने कह दिया हॉट जिसके बाद मैडम गुस्सा होकर चली गई। जिसके बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि कौन है शिवानी कुमारी जो बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने जा रही है। 

शिवानी कुमारी बॉयोग्राफी (Shivani Kumari Biography In Hindi)-


शिवानी उत्तर प्रदेश की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। शिवानी कुमारी का जन्म 21 जनवरी 2002 (Shivani Kumari Date Of Birth) को औरैया जिले के दिबियापुर गांव में एक साधारण परिवार में हुआ था। वह इस समय 23 साल (Shivani Kumari Age)  की हैं। उनके परिवार (Shivani Kumari Family) में उनकी तीन बड़ी बहने (जिनकी शादी हो चुकी है। ) और उनकी माता हैं। इनके पिता की मृत्यु हो चुकी है। उनकी मां ने एक प्राइवेट नर्स के रूप में काम करके अपने बच्चों को पालन-पोषण किया।

शिवानी सोशल पर गाँव के जीवन से संबंधित वीडियोज साझा करती हैं। शिवानी के यूट्यूब पर 2 मिलियन (Shivani Kumari Youtube Channel)  से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। तो वहीं इंस्टाग्राम पर इनके 4 मिलियन (Shivani Kumari Instagram) के करीब फॉलोअर्स हैं। 23 साल की शिवानी ने पहले टिकटॉक से अपनी जर्नी की शुरूआत की थी। एक दिन शिवानी कुमारी अपने दोस्तों के साथ चप्पल लेकर आ रही थी। और देहाती भाषा में मार्केट से आते हुए वीडियो साझा कर दिया। जिसके बाद वो धीरे-धीरे काफी ज्यादा फेमस हो गई। 

शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) के वीडियोज बनाने की वजह से उनकी माँ एक दिन घर छोड़कर चली गई। लेकिन अब शिवानी फेमस हो गई हैं तो गाँव के लोग उनसे मिलने आते हैं। जिसके बाद से उनके माँ को उनपर गर्व हैं। और वो घर वापस आ गई। तो वहीं अब उनकी माँ भी उनका पूरा साथ देती हैं। कभी शिवानी (Shivani Kumari) के पास गाँव में खाने के पैसे तक नहीं थे लेकिन वीडियोज के माध्यम से वो इतना कमाने लगी हैं कि अब उनके घर पर किसी भी चीज की कमी नहीं है। 

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी (Shivani Kumari Bigg Boss) इतनी ज्यादा फेमस हो गई हैं कि बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की बेटी भी शिवानी कुमारी से मिलने एक दिन उनके गाँव गई थी। जिसका वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया था।

शिवानी कुमारी कितनी पढ़ी-लिखी हैं (Shivani Kumari Qualification In Hindi)-


शिवानी कुमारी ने इंटर के बाद स्नातक (Shivani Kumari Education) तक की पढ़ाई की है. 

शिवानी कुमारी बॉयफ्रेंड या पति (Shivani Kumari Boyfriend / Husband)-

शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) की शादी नहीं हुई है। शिवानी कुमारी का नाम टिक-टॉक स्टार ऋषभ के साथ जुड़ा था। लेकिन एक इंटरव्यू में शिवानी कुमारी ने बताया कि उनका कोई भी बॉयफ्रेंड नही हैं। 

शिवानी कुमारी कार कलेक्शन (Shivani Kumari Car Collection)-

शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) ने खुद की कमाई से TATA NEXON कार खरीदी है। जिसकी अक्सर वो वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

शिवानी कुमारी के पास कुल कितनी संपत्ति है (Shivani Kumari Net Worth In Hindi)-



 


शिवानी कुमारी के यदि हम कमाई की बात करें तो शिवानी कुमारी सोशल मीडिया और यूट्यूब से महीने का 1 से 2 लाख (Shivani Kumari Monthly Income) तक कमा लेती हैं। लेकिन शिवानी कुमारी के कुल नेटवर्थ (Shivani Kumari Net Worth In Rupees) के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं प्राप्त है। 

Tags:    

Similar News