Bigg Boss OTT 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 में एविक्शन का नियम बदला, अब ऐसा होगा एविक्शन

Bigg Boss OTT 3 Eviction Today: बिग बॉस ओटीटी 3 में एविक्शन का नियम बदल गया है,चलिए जानते हैं अब कैसे होगा एविक्शन

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-18 03:36 GMT

Bigg Boss OTT 3 Eviction Today 

Bigg Boss OTT 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3(Bigg Boss OTT 3) में जहाँ बिग बॉस द्वारा नॉमिनेशन कैंसिल कर दिया गया था। और लोगो को लगा था कि इस हफ्तें सिंगल एविक्शन होगा, मिड वीक एविक्शन नहीं होगा। लेकिन बिग बॉस ने पूरा ही गेम पलट के रख दिया। घर में हुए नए टॉस्क में अरमान मलिक टॉस्क जीतकर हेड ऑफ द हाउस बन गए। जिनके पास इस हफ्ते घर से सीधा बेघर करने के लिए कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने का पॉवर था। जिसमें उन्होंने कुल 5 सदस्यों को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया। उसके बाद रणवीर शौरी ने स्पेशल टास्क जीत कर एक प्रतियोगी को नॉमिनेट किया। वहीँ बिग बॉस ने एविक्शन का नियम बदल दिया है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में नहीं होगी वोटिंग (Bigg Boss OTT 3 Voting Closed)-

बिग बॉस ओटीटी 3 में एविक्शन का नियम बदल चुका है। अब दर्शकों को एलिमिनेशन प्रक्रिया में शामिल नहीं होना पड़ेगा, अब वोटिंग भी नहीं होगी। अब घर के अंदर मौजूद प्रतिभागी एक-दूसरे की किस्मत का फैसला करेंगे। वे Nomination करेंगे और Eviction का फैसला भी करेंगे।

बिग बॉस ओटीटी 3 एविक्शन टुडे (Bigg Boss OTT 3 Eviction Today In Hindi)-

बिग बॉस द्वारा लगातार घर के नियम बदले जा रहे हैं। जहाँ इस बार Bigg Boss OTT 3 में हर हफ्ते डबल एविक्शन देखने को मिले हैं। तो वहीं घर में पहले एविक्शन करने का दावेदार बिग बॉस द्वारा बनाए गए बाहरवाला सदस्य के पास होता है। तो वहीं दूसरा जनता के पास, इस समय Bigg Boss OTT 3 में बाहरवाला की भूमिका में Armaan Malik, Vishal Pandey और Adanan Sheikh हैं। तो वहीं इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए अरमान मलिक ने जिन कंटेस्टेंट का नाम लिया। उनके नाम इस प्रकार हैं। 

तो वही स्पेशल टास्क जीत कर रणवीर शौरी ने दीपक चौरसिया को नॉमिनेट किया है।

  • विशाल पांडे (Vishal Pandey)
  • लव कटारिया (Luv Kataria)
  • अदनान शेख (बिग बॉस द्वारा नॉमिनेट) (Adnan Sheikh)
  • सना सुल्तान (Sana Sultan)
  • सना मकबूल (Sana Makbul)
  • अरमान मलिक (Armaan Malik Bigg Boss Nominated)
  • दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia)

यदि हम इन कंटेस्टेंट में से इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम बताए तो Vishal Pandey और Adnan Sheikh तो बिल्कुल भी एविक्ट नहीं होंगे क्योंकि वो इस समय बाहरवाला की भूमिका में हैं। नहीं तो अरमान मलिक सबसे पहले इन दोनों में से ही किसी को एविक्ट करते हैं। यदि हम वोटिंग ट्रेंड की बात करें तो इस हफ्ते इन कंटेस्टेंट में से Deepak Chaurasia और Sana Sultana के घर से एविक्ट होने के चांस ज्यादा है. लेकिन अगर घरवाले निर्णय लेते हैं, तो फिर कुछ कहना मुश्किल होगा।

Tags:    

Similar News