Bigg Boss OTT 3 New Episode: रणवीर शौरी ने बिग बॉस के घर में लिया शहनाज गिल का नाम, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Bigg Boss OTT 3 New Episode: बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट रणवीर शौरी ने घर में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल का नाम लिया, जिसके बाद पूरे सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा होने लग गई है

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-21 13:16 IST

Bigg Boss OTT 3 New Episode (Photo- Social Media ) 

Bigg Boss OTT 3 Latest Episode: बिग बॉस ओटीटी 3 अब धीरे-धीरे अपने फिनाले की तरफ पहुंच रहा है, रिपोर्ट्स की मानें तो 4 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले है। फिनाले से पहले घर में खूब बवाल मचा हुआ है, कंटेस्टेंट्स के बीच लगाई, बहसबाजी और कभी-कभी तो बात हाथा पाई पर भी उतर आती है। वहीं इसी बीच बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट रणवीर शौरी ने घर में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल का नाम लिया, जिसके बाद पूरे सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा होने लग गई है, आइए बताते हैं कि रणवीर शौरी ने किस वजह से शहनाज गिल का नाम शो में लिया।

रणवीर शौरी ने शहनाज गिल का किया शुक्रिया अदा (Ranvir Shorey And Shehnaaz Gill)

रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनें हुए हैं, वह बिग बॉस में अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें साझा करते दिख रहें हैं। जब से रणवीर शौरी बिग बॉस का हिस्सा बनें हुए हैं, सोशल मीडिया पर जमकर उनकी चर्चा हो रही है, उनकी कुछ बातों की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल भी मच चुका है, वहीं इसी बीच रणवीर शौरी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं, जी हां! दरअसल उन्होंने बिग बॉस के घर में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल का नाम लिया, जिसके बाद से रणवीर और शहनाज दोनों ही हेडलाइंस में आ चुके हैं।

यकीनन आप भी यह जानने के लिए बेताब होंगे कि आखिरकार किस वजह से रणवीर शौरी ने शहनाज गिल का नाम बिग बॉस के घर में लिया। दरअसल शहनाज गिल ने रणवीर शौरी के लिए डिजाइनर आउटफिट भेजा है, जी हां! वीकेंड के वॉर एपिसोड के लिए शहनाज गिल ने रणवीर शौरी के लिए डिजाइनर आउटफिट भेजा, जिसे रणवीर शौरी ने पहना और फिर शहनाज गिल का खास अंदाज में शुक्रिया अदा भी किया। शहनाज गिल के इस अंदाज की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है।

4 अगस्त को हो सकता है बिग बॉस का फिनाले (Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Date)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 3 को एक हफ्ते का एक्सटेंशन मिल चुका है, जी हां! अब बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले 4 अगस्त को होगा। देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि, टॉप 3 में कौन से खिलाड़ी पहुंचेंगे। वहीं कहा जा रहा है कि जो भी बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनेगा, उसे 25 लाख रुपए प्राइज मनी दी जाएगी, साथ ही अन्य गिफ्ट हैंपर और कार भी मिल सकती है।



 


Tags:    

Similar News