Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ने नॉमिनेशन कैंसिल करके अदनान शेख को किया घर से बाहर, जाने पूरा मामला

Bigg Boss OTT 3 Nominated Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 में घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए तो सारे नॉमिनेशन कैंसिल कर दिए गए

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-16 04:23 GMT

Bigg Boss OTT 3 Nominated Contestants ( Image- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Nominations: बिग बॉस ओटीटी 3(Bigg Boss OTT 3) में पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री होते ही घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।सोमवार को घर से बेघर होने के लिए प्रतियोगियों ने कुल 7 प्रतियोगियों को नामांकित किया गया था।लेकिन कल अचानक से बिग बॉस ने घर का पूरा खेल ही बदल दिया नॉमिनेशन (Bigg Boss OTT 3 Nominations Today) को कैंसिल कर दिया. बस एक प्रतियोगी को नामांकित किया।

बिग बॉस ओटीटी 3 में ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट (Bigg Boss OTT 3 Nominated Contestants This Week)-

  • Luv Kataria 
  • Kritika Malik 
  • Sana Sultan
  • Armaan Malik
  • Naezy 
  • SaiKetan Rao
  • Sana Makbul

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3 Nominations) में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए लेकिन बिग ने नॉमिनेशन कैंसिल कर दिया . और घर का पूरा खेल बदल दिया. और सिर्फ एक प्रतियोगी को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया जो कि काफी अजीब है. क्योंकि एक व्यक्ति को नामांकित किया गया तो फिर बाहर भी वही जाएगा।जबसे लोगो को इसके बारे में पता चला है वो काफी शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं।

बिग बॉस ने अदनान शेख को किया नॉमिनेट (Bigg Boss OTT 3 Adnan Sheikh Nominate This Week)-

बिग बॉस ने अचानक से सारा खेल बदल दिया और इस सप्ताह नामांकन रद्द कर दिया गया। और बिग बॉस ओटीटी 3(Bigg Boss OTT 3) के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख (Bigg Boss OTT 3 Adnan Sheikh) को नॉमिनेट किया गया। बता दें कि घर में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख ने घर में ही बिग बॉस का नियम तोड़ दिया।और घरवालो को बाहर की जानकारी देने लगें. जिसके बाद बिग बॉस ने अदनान को बाहर कर दिया और इस हफ्ते के सारे नॉमिनेशन कैंसिल कर दिए गए।और सिर्फ अदनान शेख को घर से बेघर होने के लिए नामांकित किया।जिनके बुरे लोगो का रिएक्शन आने लगा की क्या अदनान शेख आते ही जोकर बन गये। बता दे कि पहले बिग बॉस ने लव कटारिया को एलिमिनेट किया था लेकिन बाद में लाइव वोटिंग में सेव हो गए हो सकता है इस बार भी यही हो और ये मिड वीक इविक्शन कैंसल(Bigg Boss OTT 3 Eviction) किया गया हो।

Tags:    

Similar News