Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगे नरेंद्र मोदी के करीबी, जानें कौन हैं ये

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार भारत के प्राधानमंत्री मोदी के करीबी नजर आने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं वह कौन हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-17 10:21 GMT

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को लेकर इन दिनों चर्चा तेज है। 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन काफी हिट रहा था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स तीसरे सीजन में भी बड़े-बड़े धुरंधरों को शो में लाएंगे। खबरों की मानें, तो मेकर्स शो के लिए अब तक कई टीवी सेलेब्स और यूट्यूबर्स को अप्रोच कर चुके हैं। वहीं, अब खबर आ रही है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भारत के प्रधानमंत्री मोदी के कोई खास एंट्री करने वाले हैं। आइए जानते हैं ये कौन हैं?

अंकित बैयानपुरिया होंगे 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा (Ankit Bainpuriya in Bigg Boss OTT 3)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित बैयानपुरिया (Ankit Bainpuriya) को शो के लिए कंफर्म कर दिया गया है। अंकित बैयानपुरिया एक फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं। अंकित अपने इंस्टाग्राम हैंडल फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर इनके 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। लोग इनकी वीडियो को खूब पसंद करते हैं। बता दें कि अंकित सोनीपत के बयानपुर के रहने वाले हैं। वहीं, अंकित बैयानपुरिया देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendara Modi) के खास भी हैं। दरअसल, अंकित ने नरेंद्र मोदी के साथ एक कार्यक्रम में काम किया है। अंकित पीएम मोदी के साथ स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल हुए थे। नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो भी शेयर की थी, जिसमें अंकित उनके साथ नजर आ रहे थे।


क्यों 'बिग बॉस ओटीटी 3' होस्ट नहीं कर पा रहे सलमान? (Salman Khan Host Bigg Boss OTT 3)

दरअसल, सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 3' को इसलिए समय नहीं दे पा रहे हैं क्योंकि इस शो के डेट्स उनकी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' से टकरा रहे हैं। अब ऐसे में 'बिग बॉस' के मेकर्स अन्य सेलेब्स से बातचीत कर रहे हैं। अब तक इसके लिए अनिल कपूर, संजय दत्त और करण जौहर का नाम सामने आ चुका है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' जून के पहले हफ्ते से शुरू होने वाला है। वहीं, सलमान खान मई के आखिर में अपनी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। सलमान खान का ये शूटिंग शेड्यूल 12 दिन लंबा बताया जा रहा है, जिसमें एक्टर कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट करने वाले हैं। यही कारण है कि सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए समय नहीं निकल पा रहे हैं।


कब रिलीज होगा बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से पूछा था कि वो रियलिटी शो में किसे देखना चाहते हैं। हालांकि, शो की रिलीज डेट और कंटेस्टेंट्स से जुड़ी डिटेल मेकर्स ने शेयर नहीं की थी। वहीं अगर खबरों की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' 4 जून या 5 जून को शुरू होगा। ये शो अगस्त तक चलेगा यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार केवल छह हफ्ते का गेम होगा।

Tags:    

Similar News