Bigg Boss Ott 3 Live Update: बिग बॉस के घर में पहले ही दिन हुई राशन के लिए लड़ाई

Bigg Boss Ott 3 Live Update: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत हो चुकी है और इसके साथ ही पहले ही दिन घर में कंटेस्टेंट ने लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-22 08:36 GMT

Bigg Boss Ott 3 Live Update

Bigg Boss Ott 3 Ott 3 Live Update: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत हो चुकी है। और बिग बॉस के घर में 16 कंटेस्टेंट पहुँच चुके हैं। जिनमें से ज्यादातर कंटेस्टेंट इंंफ्यूएंशर और यूट्यूबर हैं। तो वहीं इनमें बॉक्सर और एक्टर भी शामिल हैं। कल अनिल कपूर ने Bigg Boss Ott 3 के सभी कंटेस्टेंट से बारी-बारी करके सबको मिलाया है। जैसा कि सभी को बिग बॉस के अगले सीजन का इंतजार रहता है। क्योंकि बिग बॉस का शो लड़ाई-झगड़े और आरोपों के लिए जाना-जाता है। यहाँ पर कंटेस्टेंट रहने के लिए छोटी-छोटी बातों को मुद्दा बनाते हुए लड़ते हुए नजर आते हैं। तो वहीं इस बार भी हर बार की तरह राशन पहले ही एपिसोड में लड़ाई का मुद्दा बनते हुए नजर आया है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में हुई राशन के लिए लड़ाई-

बिग बॉस के घर में राशन के लड़ाई होना कोई बड़ी बात नहीं है। क्योंकि यहाँ पर अक्सर देखा गया है कि इस घर में रहने के लिए कंटेस्टेंट छोटे-छोटे मुद्दों को बड़ा बना लेते हैं। और लड़ाई करने लगते हैं। तो वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 में भी पहले ही दिन राशन को लेकर लड़ाई देखने को मिली है। लाइव स्ट्रीमिंग में देखा गया है कि Bigg Boss Ott 3 कंटेस्टेंट Sai Ketan और Sana Makbul एक-दूसरे से राशन के लिए लड़ते हुए नजर आए हैं। इन दोनों के बीच किस वजह से लड़ाई हुई है। ये सब जानने के लिए आपको बिग बॉस ओटीटी 3 का आज का पूरा एपिसोड देखना होगा।

बिग बॉस ने बुलाया लव कटारिया को कंफ्रेशन रूम में-

तो वहीं लाइव स्ट्रीमिंग में देखा गया है कि बिग बॉस लव कटारिया को कंफ्रेशन रूम में बुलाकर बातचीत करते हुए नजर आते हैं। तो वहीं लव कटारिया कहते हैं कि यदि कोई साथ में अपना दोस्त होता तो मेरे को लोगों को उतारने में बड़ा मजा आता। जिसके बाद Bigg Boss कहते हैं कि क्या कभी कोई काम अकेले नहीं किया है क्या, वैसे भी सोशल मीडिया पर लव कटारिया ट्रोल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) की वजह से लव कटारिया को बिग बॉस ओटीटी 3 में बुलाया गया है। 

Tags:    

Similar News