Bigg Boss OTT 3 की थीम में इस बार क्या होगा खास? जानें यहां

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-19 12:00 GMT

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। 'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद से फैंस इसके ओटीटी वर्जन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर अपडेट सामने आई थी कि शो को जल्द रिलीज किया जाएगा। लेकिन क्या आप जानते हैं इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम क्या होगी? आइए हम आपको बताते हैं।

क्या होगी 'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम (Bigg Boss OTT 3 Theme)

दरअसल, 'बिग बॉस 17' में दिल और दिमाग की थीम रखी गई थी, जिसमें कपल्स और सिंगल का आमना-सामना हुआ था। ऐसे में अब फैंस जानना चाहते हैं कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम क्या रखी जाएगी। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल 'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम डिसाइड नहीं हुई है, लेकिन इस बार की थीम भी हर बार की तरह काफी अलग और शानदार होगी। फिलहाल, मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए बेस्ट कंटेस्टेंट्स को तलाश रहे हैं।


ये कंटेस्टेंट होंगे 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा? (Bigg Boss OTT 3 Contestants Name)

बता दें कि जब से 'बिग बॉस ओटीटी 3' की चर्चा शुरू हुई है तभी से अंकिता लोखंडे के पति यानी विक्की जैन उर्फ विक्की भैया का नाम इस शो के लिए सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने विक्की जैन को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया है। जाहिर है 'बिग बॉस 17' में विक्की जैन ने काफी बढ़िया गेम खेला था। हालांकि, वह शो से बाहर हो गए थे। ऐसे में दावा किया जा रहा था कि विक्की जैन का गेम देखते हुए मेकर्स उन्हें फिर से बिग बॉस का हिस्सा बनाना चाहते हैं, लेकिन विक्की जैन ने इन सभी खबरों का खंडन कर दिया और बताया कि वह किसी भी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। बता दें कि विक्की जैन के अलावा ईशा मालवीय, अरहान बहल, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे और सिंगर श्रीराम चंद्रा को भी बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है।


कब स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Start Date)

अब खत्म हो चुका है इंतजार क्योंकि 'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट रिवील हो चुकी है। जी हां...खबर आ रही है कि 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन 15 मई 2024 को शुरू हो रहा है और इसमें टीवी स्टार्स से लेकर कई यूट्यूबर्स शामिल होने वाले हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में अब फैंस की निगाहें 15 मई पर टिकी हुई है।

Tags:    

Similar News