Bigg Boss OTT 3 Winner: मुनव्वर फारूकी ने मांगे इस कंटेस्टेंट के लिए वोट, जानिए किसे कर रहें सपोर्ट

Bigg Boss OTT 3 Winner: सभी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिरकार किस कंटेस्टेंट के हाथ बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी लगेगी, वहीं स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने भी रिवील कर दिया है कि वे किसे सपोर्ट कर रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-01 07:07 GMT

Bigg Boss OTT 3 Winner (Photo- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ एक दिन रह गया है। दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने में जुट चुके हैं। दर्शक ही नहीं, बल्कि टेलीविजन जगत के कई जाने माने सितारे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए फैंस से वोटों की अपील कर रहें हैं, सभी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिरकार किस कंटेस्टेंट के हाथ बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी लगेगी, वहीं स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने भी रिवील कर दिया है कि वे किसे सपोर्ट कर रहें हैं।

मुनव्वर ने सना मकबूल के लिए मांगे वोट (Munawar Faruqui Supporting Sana Makbul)

मुनव्वर फारूकी "बिग बॉस 17" के विनर रह चुके हैं, वे अभी हाल ही में "बिग बॉस ओटीटी" के घर में भी गए थे, जहां उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को खूब रोस्ट किया। मुनव्वर का रोस्ट करने का अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आया, वहीं अब मुनव्वर ने रिवील कर दिया कि बिग बॉस ओटीटी 3 में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है, मुनव्वर ने अपने फैंस से उस सदस्य को ही वोट करने की अपील भी की है।


मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सना मकबूल की फोटो है, इसके साथ कॉमेडियन ने कैप्शन में लिखा है, "मेरी प्यारी दोस्त सना मकबूल को वोट करिए।"

सना मकबूल के साथ इस सदस्य को भी कर रहें सपोर्ट (Munawar Faruqui Appeals Vote For Sana And Neazy)

मुनव्वर फारूकी ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे कह रहें हैं कि सना मकबूल के साथ ही वे नेजी को भी सपोर्ट कर रहें हैं। मुनव्वर वीडियो में कह रहें हैं, "बिग बॉस फाइनल में मेरे दो खास हैं, नेजी और सना। सना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, मैं चाहता हूं सना भी जीते और नेजी भी। लेकिन दिल से चाहता हूं कि सना जीते, क्योंकि सना ने बहुत मेहनत की है। तो मेरी दोस्त सना मकबूल के लिए वोट करें।"



 


Tags:    

Similar News