25 लाख Prize Money के अलावा Sana Makbul अपने साथ ले गईं इतनी मोटी रकम

Sana Makbul Prize Money : सना मकबूल ने ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की प्राइज मनी जीती है, आइए आपको बताते हैं कि सना मकबूल ने 25 लाख प्राइज मनी के अलावा बिग बॉस से कितने रुपयों की कमाई की है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-03 06:25 GMT

Sana Makbul Prize Money (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Prize Money And Fees: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। रणवीर शौरी और नेजी को हरा कर सना मकबूल ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। वैसे तो फिनाले से पहले ही यह बात सामने आ गई थी कि सना मकबूल ही बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनेंगी, और ठीक वैसा हुआ भी। सना मकबूल को सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां मिल रहीं हैं, फैंस और यूजर्स सना को बधाई देने के साथ ही अपना प्यार भी दे रहें हैं। सना मकबूल ने ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की प्राइज मनी जीती है, आइए आपको बताते हैं कि सना मकबूल ने 25 लाख प्राइज मनी के अलावा बिग बॉस से कितने रुपयों की कमाई की है।

सना मकबूल अपने साथ ले गईं इतनी धनराशि (Sana Makbul Bigg Boss OTT 3 Total Earnings)

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का विनिंग अमाउंट 25 लाख था। जी हां! फिनाले से पहले ही यह बात सामने आ गई थी कि जो भी बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनेगा, उसे चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की प्राइज मनी दी जाएगी। अब जब सना मकबूल के सिर बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का ताज सज गया है तो उन्हें ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की प्राइज मनी इनाम में दी गई है।


सना मकबूल को 25 लाख की प्राइज मनी तो मिली ही, इसके साथ ही बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने मोटी फीस भी चार्ज की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सना मकबूल ने एक हफ्ते के लिए 2 लाख रुपए चार्ज किए। इस हिसाब से देखा जाए तो बिग बॉस ओटीटी 3 पूरे 6 हफ्तों तक चला, जिससे साफ है कि उन्होंने इन 6 हफ्तों में टोटल 12 लाख रुपए कमाए। और यदि प्राइज मनी और सना की फीस दोनों को मिलाकर देखा जाए तो सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 से टोटल 37 लाख रुपए की धनराशि लेकर निकली हैं।

इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ विनर बनीं सना मकबूल (Sana Makbul Bigg Boss OTT 3 Winner ) 

सना मकबूल के लिए बिग बॉस ओटीटी 3 की जर्नी बिलकुल भी आसान नहीं रहीं, क्योंकि उन्हें हर वीकेंड के वॉर पर ही अनिल कपूर से डांट पड़ती थी। सना मकबूल ने टॉप 5 फाइनलिस्ट कृतिका मलिक, रणवीर शौरी, साई केतन और नेजी को पीछे छोड़ बिग बॉस की विनर बनीं। वहीं बता दें कि टॉप 3 में सना के अलावा रणवीर शौरी और नेजी पहुंचें थे, जबकि टॉप 2 में नेजी और सना मकबूल। सना मकबूल को नेजी से अधिक वोट मिले थे, और इस तरह सना मकबूल ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

Tags:    

Similar News