Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल के बढ़ गए हैं भाव, सिर्फ रीबन काटने के लेंगी इतने लाख

Bigg Boss OTT season 3 Chandrika Dixit: बिग बॉस के घर से बाहर आते ही चंद्रिका दीक्षित ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, वहीं अब उन्होंने कुछ ऐसा कहा है कि वह चर्चा में आ चुकीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-20 15:34 GMT

Bigg Boss OTT season 3 Chandrika Dixit

Bigg Boss season 3 Chandrika Dixit: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत जब से हुई है, तभी से यह सुर्खियों में बना हुआ है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब बहसबाजी देखने को मिल रही है, वहीं बाहर भी इस शो की जमकर चर्चा हो रही है। बता दें कि बिग बॉस को शुरू हुए कई हफ्ते हो चुके हैं, बहुत से कंटेस्टेंट्स शो से बाहर भी हो चुके हैं, बाहर जाने वालों में एक कंटेस्टेंट वड़ा पाव गर्ल भी हैं, जी हां! जिनका असली नाम चंद्रिका दीक्षित है। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही चंद्रिका दीक्षित ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, वहीं अब उन्होंने कुछ ऐसा कहा है कि वह चर्चा में आ चुकीं हैं।

रीबन काटने के लाख रुपए लेंगी चंद्रिका दीक्षित

चंद्रिका दीक्षित को ज्यादातर लोग वड़ा पाव गर्ल के नाम से जानते हैं, जी हां! दिल्ली की फेमस वड़ा पाव गर्ल। चंद्रिका दीक्षित आज देश भर में पॉपुलर हो चुकीं हैं, उन्हें इतनी अधिक पॉपुलैरिटी मिली कि बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें अपने शो में बुला लिया। चंद्रिका दीक्षित बिग बॉस का हिस्सा बनीं और तीन हफ्तों तक घर में रहीं, घर से एविक्ट होने पर कई ऐसी बातें बोली, जिसकी वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी, लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि अब उन्हें नफरतों का सामना करना पड़ रहा है।


दरअसल बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनते ही चंद्रिका दीक्षित के भाव भी बढ़ गए हैं, जी हां! पॉपुलैरिटी मिलते ही चंद्रिका दीक्षित ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मैं अब रीबन काटने के 50 हजार नहीं, बल्कि 10 लाख रुपए लूंगी।

यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

चंद्रिका दीक्षित का ये बयान जैसे ही सामने आया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, "बुलाएगा तुझे कौन रीबन काटने के लिए।" दूसरे ने लिखा, "अब तुझे 50 रूपये भी नहीं मिलेंगे।" तीसरे ने लिखा, "मैं खुद काट ना लूं।" चौथे ने लिखा, "तेरी औकात 10 हजार की भी नहीं है।" इसी तरह यूजर्स चंद्रिका को ट्रोल कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News