Bobby Deol: 54 साल के बॉबी देओल ने दिखाई अपनी दमदार बॉडी, इनके सामने यंग सितारें भी हैं फेल

Bobby Deol: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "एनिमल" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। फिल्म बेहद शानदार होने वाली है, जिसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

Update: 2023-05-12 10:17 GMT
Bobby Deol (Photo- Social Media)
Bobby Deol: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "एनिमल" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। फिल्म बेहद शानदार होने वाली है, जिसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए बॉबी देओल और रणबीर कपूर ने जमकर मेहनत की है, जिसकी कई झलक सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

बॉबी देओल हैं फिटनेस मैन

अभिनेता बॉबी देओल सालों से पर्दे पर राज कर रहें हैं, लेकिन अब पहले की अपेक्षा उनका जादू पर्दे पर कम दिखाई देता है, हालांकि हम बता दें कि अभिनेता का जलवा एकबार फिर बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाला है, जो बेहद ही धमाकेदार होने वाला है। जी हां!! आने वाली फिल्म "एनिमल" के लिए बॉबी देओल जिम में जमकर पसीना बहा रहें हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमकर वर्कआउट करते दिख रहें हैं। इस वीडियो में बॉबी देओल की बॉडी देख फैंस के तो होश ही उड़ गए हैं। 54 साल के बॉबी देओल ने 35 साल के यंग लोगों की तरह बॉडी बनाई है। बॉबी देओल का यह वीडियो देख तो आप मानेंगे ही नहीं कि अभिनेता 54 साल के हो चुके हैं।

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

54 साल की उम्र में बॉबी देओल की फिटनेस देख उनके फैंस तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहें हैं। किसी ने उन्हें फायर कहा और कोई उनका फिटनेस देख उन्हें सलाम ठोक रहा है, इसी तरह फैंस इस वायरल वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।

फिल्म "एनिमल" में निभायेंगे विलेन का किरदार

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म "एनिमल" को लेकर काफी दिनों से चर्चा है, अबतक फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज भी लीक हो चुके हैं, जिसमें रणबीर कपूर एक अलग ही लुक में दिखाई दिए थे। वहीं बॉबी देओल इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाते दिखाई देंगे। विलेन के किरदार के लिए बॉबी देओल ने शारीरिक तौर पर काफी मेहनत की है, जो कि इस वीडियो में साफ नजर आ रहा हैं। वहीं साल ही सबसे चर्चित फिल्म "एनिमल" इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वहीं बताते चलें कि इससे पहले बॉबी देओल अपनी फिल्म "आश्रम" को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। इस सीरीज को बेहद ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली थी, खासतौर पर बाबा निराला के किरदार में बॉबी देओल ने खूब वाहवाही बटोरी थी, अब दर्शक इसके अगले सीजन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। मालूम हो कि इस सीरीज के अबतक 3 सीजन आ चुके हैं।

Tags:    

Similar News