Bobby Deol Kissing Video: IIFA में पत्नी को चुपके से Liplock करते दिखे बॉबी देओल, कैमरे में कैद हुआ रोमांटिक नजारा

Bobby Deol Kissing Video Viral: बॉबी देओल का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आ चुका है, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-29 15:29 IST

Bobby Deol Wife Kissing Video Viral

Bobby Deol Wife Kissing Video Viral: बॉबी देओल फिल्मी दुनिया में वापसी कर फिर धमाल मचा रहें हैं, जी हां! उन्होंने "एनिमल" फिल्म से अपना कमबैक किया और अब एक बार फिर उनका क्रेज फैंस के बीच बन चुका है। एनिमल की सफलता के बाद बॉबी देओल के पास फिल्मों की लाइन लग चुकी है, आने वाले समय में वे कई धमाकेदार फिल्म में दिखाईं देंगे, लेकिन इन सबके बीच बॉबी देओल का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आ चुका है, आइए दिखाते हैं।

बॉबी देओल का किसिंग वीडियो वायरल (Bobby Deol Kissing Video Viral)

जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि अबू धाबी में IIFA Awards 2024 चल रहा है, फिल्मी जगत के सितारे IIFA अवॉर्ड में चार चांद लगा रहें हैं, पूरे सोशल मीडिया पर इस समय सिर्फ और सिर्फ IIFA के वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहें हैं। वहीं अब एक वीडियो बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या का भी सामने आया है, जी हां! जिसमें बॉबी देओल भरी महफिल में अपनी पत्नी तान्या को लिपलॉक करते दिख रहें हैं। बॉबी देओल और पत्नी तान्या देओल का ये वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है।


बॉबी देओल का मिला ये अवॉर्ड (Bobby Deol IIFA Awards)

बॉबी देओल को एनिमल फिल्म के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस इन नेगेटिव रोल के अवॉर्ड से नवाजा गया। जी हां! वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही बॉबी देओल का नाम अनाउंस किया जाता है, वे खुशी से झूम उठते हैं और खुशी-खुशी में अपनी पत्नी तान्या को किस करते हैं, वहीं तान्या भी इमोशनल हो जाती हैं और बॉबी देओल को लिपलॉक किस कर हग करती हैं। बॉबी देओल और उनकी पत्नी का ये रोमांस कैमरे में कैद हो जाता है।

बॉबी देओल वर्कफ्रंट (Bobby Deol Upcoming Films)

एनिमल के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद बॉबी देओल के हाथ कई शानदार फिल्में लगीं हैं। फिलहाल इन दिनों वे "कंगुवा" फिल्म लेकर सुर्खियों में हैं, इसके अलावा उनके पास "एनबीके 109" फिल्म भी है, जिसमें उर्वशी रौतेला भी हैं। "हाउसफुल 5" में भी बॉबी देओल नजर आयेंगे।

Tags:    

Similar News