Gangubai Kathiawadi टीजर रिलीज, क्या आपने देखा Alia का माफिया वाला अंदाज

लंबे इंतज़ार के बाद रिलीज़ हुई एक्ट्रेस आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है।

Update: 2021-02-24 14:36 GMT
Gangubai Kathiawadi का टीजर रिलीज, क्या आपने देखा Alia का गैंगस्टर वाला अंदाज़

मुंबई: लंबे इंतज़ार के बाद रिलीज़ हुई एक्ट्रेस आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। गंगूबाई काठियावाड़ी के टीजर को संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया है। इस टीजर में आलिया अब तक के अपने अलग किरदार में दिख रही हैं। फिल्म कितनी दमदार होगी, इसकी झलक टीजर में ही दिखा दी गई है।

सड़क 2 रही थी सुपर फ्लॉप

बॉलीवुड में नेपोटिज्म विवाद के चलते ही आलिया की फिल्म सड़क 2 पिछले साल सुपर फ्लॉप हुई थी। वैसे तो फिल्म की कहानी में इतना दम नहीं था लेकिन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दर्शकों में भरा गुस्सा आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 पर निकला था। जिसका नतीजा ये निकला कि सोशल मीडिया पर इस फिल्म को सबसे ज्यादा डिसलाइक मिले।

यह भी पढ़ें: प्रियंका को गैंग रेप की धमकी, हॉलीवुड का सफ़र नहीं था आसान, खुले कई राज़

गंगूबाई काठियावाड़ी से दमदार कमबैक

खैर ये तो हो गई पुरानी बात। आलिया ने अब गंगूबाई काठियावाड़ी से दमदार कमबैक किया है। जिसका दर्शकों को लंबे वक़्त से इंतज़ार था। इस टीज़र में आलिया की एंट्री के साथ उनके डायलॉग भी कमाल के हैं। कहते हैं कि कमाठीपुरा में कभी अमावस्या की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है...' टीजर की शुरुआत में यह डायलॉग सुनते ही रोंगटे से खड़े हो जाते हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: जॉय मुखर्जी ने दिए कई हिट फ़िल्म, आज भी ये फ़िल्में दर्शकों की पहली पसंद

मुंबई की माफिया क्वीन

बता दें, कि आलिया भट्ट इस फिल्म में 'मुंबई की माफिया क्वीन' के नाम से मशूहर रहीं गंगूबाई काठियावाड़ी का रोल प्ले कर रही हैं। यह फिल्म लेखक एस हुसैन जेदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के आधार पर बनाई गई है। 60 के दशक में कम उम्र में वेश्यावृत्ति करने के बाद गंगूबाई मुंबई की एक प्रभावशाली महिला बन गई थीं। दर्शकों को बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए आपको अभी लंबा इंतज़ार करना होगा क्योंकि ये फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : निधन मशहूर सिंगर का: अचानक म्यूजिक इंडस्ट्री में पसरा मातम, CM ने जताया दुख

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News