Urvashi Rautela Boyfriend : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को नहीं इस खिलाड़ी को कर रही है डेट

Urvashi Rautela Boyfriend Name: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेेला के एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में तो सबको पता है लेकिन क्या ये पता है कि इस समय Urvashi Rautela किसे डेट कर रही हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-17 09:23 GMT

Urvashi Rautela Boyfriend  

Urvashi Rautela Boyfriend: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वर्शी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जबभी Urvashi Rautela के बॉयफ्रेंड के बारे में या रिलेशनशिप की बात आती है। तो सबसे पहला नाम ऋषभ पतं का ही आता हैं क्योंकि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई खबरें वायरल होती रहती हैं। यही नहीं इन खबरों को Urvashi Rautela खुद भी हवा देती रहती हैं। लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है। Urvashi Rautela के यदि हम बॉयफ्रेंड की  बात करें तो उर्वर्शी रौतेला का बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत नहीं हैं। बल्कि ये खिलाड़ी है, चलिए जानते हैं उर्वशी रौतेला के बॉयफ्रेंड के बारे में 

कौन है उर्वशी रौतेला का बॉयफ्रेंड (Who is Urvashi Rautela Boyfriend)-

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक खिलाड़ी के साथ काफी वायरल हुई थी। जिसके बाद ये अफवाहें उड़ने लगी की उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं। बता दे कि Urvashi Rautela के बॉयफ्रेंड के रूप में जिस खिलाड़ी की पहचान की गई है। वो एक इंटरनेशनल फुटबॉलर हैं, जिसका नाम Karim Benzema है। 

 Karim Benzema रियल मैड्रिड के लिए खेलने वाले एक प्रसिद्ध फुटबॉलर हैं और पॉप स्टार रिहाना के पूर्व प्रेमी के रूप में उनका हाई-प्रोफाइल अतीत रहा है। जिनकी तस्वीरे उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया (Urvashi Rautela Instagram) पर साझा की थी। इस पोस्ट ने जल्द ही लोगों की जुबान पर यह अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि क्या उर्वशी रौतेला Karim Benzema को डेट कर रही हैं। अब ये खबर कितनी सच है। ये तो उर्वशी ही बता सकती हैं। 

उर्वशी रौतेला अपकमिंग मूवीज (Urvashi Rautela Upcoming Movies)-

Urvashi Rautela यो हनी सिंह के साथ 'अर्थ फॉर लव डोज 2.0' में नज़र आईं और उनके पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। फिल्म 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (JNU) में एक कॉलेज राजनीतिज्ञ की भूमिका निभाते हुए नजर आई थी। इसके अलावा, वह रणदीप हुड्डा के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश 2' में अभिनय करेंगी और फिल्म 'ब्लैक रोज' में दिखाई देंगी।

उर्वशी रौतेला का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल (Urvashi Rautela Viral Video Instagram)-

इस समय सोशल मीडिया यानि इंस्टाग्राम पर Urvashi Rautela का प्राइवेट तेजी से वायरल (Urvashi Rautela Private Video)  हो रहा है। जिसको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया यूजर्स द्वारा दी जा रही हैं। 

Tags:    

Similar News