आदित्य नारायण कोरोना संक्रमित, पत्नी श्वेता भी महामारी की चपेट में

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

Update: 2021-04-03 10:50 GMT

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (फोटो-सोशल मीडिया)

मुंबई: देश में कोरोना की दूसरी लहर काफी तेजी से बढ़ रही है। जिसमें सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से सामने आ रहे है। साथ ही बॉलीवुड सितारे में आए दिन इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। जिसकी जानकारी आदित्य ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

आदित्य नारायण 'इंडियन आइडल 12' को होस्ट कर रहे हैं। वहीं आदित्य ने अपने और पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया के जरिये फैंस को इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, कि 'सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी और मेरी पत्नी श्वेता की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। यह भी गुजर जाएगा।' साथ ही उन्होंने पोस्ट के अंत में दिल की इमोजी भी बनाई है।

बॉलीवुड में बढ़ रहा कोरोना

इस साल कोरोना के मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे है। फिल्म और खेल जगत के सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। कोरोना की वैक्सीनन आने के बाद से लोग धीरे-धीरे अपने सामान्य जीवन में वापस ढलने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स ने भी धीरे-धीरे अपने फिल्मों की शूटिंग करनी शुरू कर दी ।

लेकिन जिस तरह से पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं उससे कई बॉलीवुड कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं। रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, आमिर खान और आर. माधवन,आलिया भट्ट के बाद अब आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

Tags:    

Similar News