‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी, अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो, जादूगर के रूप में दिखे एक्टर

अक्षय ने अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। शूटिंग के आखिरी दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की।

Update: 2021-03-29 12:30 GMT
‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी कर ली है। और यह जानकारी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फैंस को फिल्म की शूटिंग पूरी होने की बात साझा की हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी जबरदस्त फिटनेस और साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। शूटिंग के आखिरी दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में अक्षय जादूगर के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

सारा साथ आएंगी नजर

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और साउथ के एक्टर धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन है। मैं आनंद एल राय के इस फिल्म का अब बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मेरे साथी को-स्टार धनुष और सारा को भी इस फिल्म के बहुत शुभकामनाएं।" साथ ही अक्षय ने फिल्म के लेखक हिमांशु शर्मा और संगीतकार एआर रहमान को भी धन्यवाद दिया है।

ये भी देखिये: बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ इस तरह मनाई होली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार

फैंस अक्षय, सारा और धनुष की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कई फैंस ने अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर अपनी बेसब्री को जताया है। एक यूजर ने लिखा, "पहला बार ऐसा मौका है जब मेरे दो पसंदीदा एक्टर एक साथ नजर आएंगे। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि, "अक्षय हर रोल में फिट बैठते हैं।"

पहली बार अक्षय-धनुष एक साथ आएंगे नजर

आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब अक्षय साउथ के फेमस एक्टर धनुष के साथ नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक आनंद एल राय ने अक्षय से पहले ऋतिक रोशन को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया। वहीं इस फिल्म में सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सारा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News