Ram Setu OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु, जानिए कब देख सकेंगे आप

Bollywood Ram Setu OTT Release: अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु अब ओटीटी दर्शकों के लिए रिलीज़ की जा रही है। आइये जानते हैं कि फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफार्म और कहाँ रिलीज़ किया जा रहा है।

Update: 2022-12-02 11:25 GMT

Ram Setu OTT Release (Image Credit-Social Media)

Bollywood Ram Setu OTT Release: अक्षय कुमार की रीसेंट रिलीज़ फिल्म राम सेतु अब ओटीटी दर्शकों के लिए रिलीज़ की जा रही है। ये फिल्म 2022 की दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुई थी। जहाँ फिल्म से जैसे उम्मीद थी ये बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन कुछ दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया है। आइये जानते हैं कि फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है और इसे आप कहाँ देख सकते हैं।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म राम सेतु ओटीटी पर रिलीज़

फिल्म राम सेतु के मेकर्स ने फिलहाल ओटीटी रिलीज की तारीखों और ओटीटी अधिकारों की जानकारी जारी नहीं दी है। आप यहां राम सेतु ओटीटी रिलीज की तारीख, ओटीटी प्लेटफॉर्म, बजट और ओटीटी अधिकारों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। भारत में, फिल्म "राम सेतु" 25 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। वहीँ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म ने राम सेतु फिल्म को ऑनलाइन प्रसारित करने का अधिकार हासिल कर लिया है।

राम सेतु ओटीटी रिलीज की तारीख

प्राइम वीडियो को फिल्म राम सेतु का प्रमोशन करने के लिए ओटीटी अधिकार मिल गए हैं और अब वो अपने मंच पर ऑफिशियल रूप से ऐसा कर सकता है। मेकर्स ने कन्फर्म किया है कि प्रचार-प्रसार की सामग्री जल्द से जल्द उपलब्ध करा दी जाएगी।

राम सेतु के मेकर्स ने उस दिन का खुलासा किया है जब यह ओटीटी सेवाओं के माध्यम से फिल्म ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हो जाएगी। शुरुआत में ये अटकलें लगाई जा रहीं थी कि फिल्म नवंबर तक ओटीटी प्लेटफार्म पर उपलब्ध होगी लेकिन फिल्म नवंबर में,ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई। निर्माता अरुणा भाटिया और निर्देशक विक्रम मल्होत्रा इसके ओटीटी पर रिलीज़ होने की तारिख का खुलासा जल्द करेंगे। ज्यादातर मामलों में, एक मध्यम बजट वाली फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराने में लगभग एक महीने का समय लगता है। इस फिल्म के बारे में भी यही कहा जा सकता है।

फिल्म राम सेतु के बजट की बात करें तो ये फिल्म 150 करोड़ रूपए में बनी फिल्म हैं। फिल्म की कहानी एक पुरातत्वविद् के इर्द गिर्द घूमती है। जो ये जानने के लिए राम सेतु की जांच करता है कि ये पुल एक मिथक है या इसके पीछे कोई तथ्य छिपा है। 

Tags:    

Similar News