Fathers Day Special: इन बॉलीवुड एक्टर्स के सिर से उठ चुका है पिता का साया

Fathers Day Special: आपको बता दें कि मनोरंजन जगत में कई ऐसे में सितारे हैं, जिनके ऊपर से पिता का हाथ उठ चुका है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-16 05:50 GMT

Fathers Day 2024 (Photo- Social Media)

Fathers Day 2024: 16 जून यानी कि आज फादर्स डे मनाया जा रहा है, फादर्स डे का दिन पिता को समर्पित होता है, इस दिन पर बच्चे अपने पिता को स्पेशल महसूस करवाते हैं, साथ ही अपने-अपने अंदाज में उनका आभार जताते हैं। वहीं बॉलीवुड जगत की बात करें तो, फादर्स डे के मौके पर एक्टर्स भी अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर रहें हैं, उनके लिए सरेआम अपना प्यार बयां कर रहें हैं। आपको बता दें कि मनोरंजन जगत में कई ऐसे में सितारे हैं, जिनके ऊपर से पिता का हाथ उठ चुका है, आइए बताते हैं कि वे सितारे कौन से हैं।

इन सेलेब्स के सिर से उठ चुका है पिता का साया (Bollywood Celebrities Father)

मनोरंजन जगत में फादर्स डे की जबरदस्त धूम देखने को मिल रही है, आज इस खास मौके पर सेलेब्स अपने पिता का आभार जाता रहें हैं, वहीं जो सेलेब्स अपने पिता को खो चुके हैं, वे भी अपने पिता को याद कर भावुक हो रहें हैं, यहां देखिए उन स्टार्स की लिस्ट, जिनके ऊपर से पिता का साया छिन चुका है-

1. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर भी इस दुनिया को कई साल पहले अलविदा कह चुके हैं। ऋषि कपूर के पिता का निधन 30 अप्रैल को साल 2020 में हुआ था, रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के निधन को चार साल हो चुके हैं।


2. रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh)

रितेश देशमुख के सिर से भी पिता का साया छिन चुका है, उनके पिता विलासराव देशमुख का निधन 2012 में हुआ था, रितेश के पिता को गुजरे हुए 10 साल से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन आज भी रितेश अपने पापा को बेहद मिस करते हैं।


3. हिना खान (Hina Khan)

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा हिना खान के सिर पर भी पिता की छत्रछाया नहीं है, हिना अपने पिता के बेहद क्लोज थीं, पिता के निधन की खबर से हिना को गहरा झटका लगा था, बता दें कि हिना खान के पिता का निधन 20 अप्रैल 2021 में हुआ था। फादर्स डे के मौके पर हिना ने पिता के लिए एक बेहद इमोशनल कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है।


4. बाबिल खान (Babil Khan)

बाबिल खान एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बना रहें हैं, वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। मालूम हो कि बाबिल खान होनहार अभिनेता इरफान खान के बेटे हैं, बाबिल के ऊपर भी पिता का हाथ नहीं है, इरफान खान 28 अप्रैल 2020 को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए।


5. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)

बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकीं अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल भी अपने पिता को खो चुकीं हैं। दिव्या अग्रवाल के पिता को गुजरे हुए 3 साल से ज्यादा हो चुका है, लेकिन आज भी वह अक्सर अपने पिता को मिस करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करतीं हैं।


6. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के पिता भी अब इस दुनिया में नहीं हैं, उन्होंने पिछले साल ही अपने पिता को खो दिया, पिता की मृत्यु से अंकिता बुरी तरह टूट गईं थीं। अंकिता लोखंडे अक्सर ही अपने पिता को याद करती रहती हैं।

7. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा के पिता का निधन तो बहुत पहले ही हो चुका था, जी हां! 2013 में कैंसर से जूझते हुए प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा से अपनी आखिरी सांस ली थी। आज भी ऐसा एक भी दिन नहीं जाता जब प्रियंका अपने डैड को याद ना करती हों, उन्होंने डैड की याद में अपने हाथ में एक टैटू भी बनवाया है।


8. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

इसी लिस्ट में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का नाम भी आता है। भूमि के सिर से भी पिता का साया बहुत समय पहले ही हट चुका है। जी हां! जब वह 18 साल की थीं, तभी उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। भूमि आज भी अक्सर अपने पिता को याद करती रहती हैं।


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान ने बहुत ही छोटी उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था। महज 15 साल की उम्र में ही उनके पिता मीर ताज मोहम्मद खान का निधन हो गया था। 

 

Tags:    

Similar News