Kuttey Trailer Out: दुनिया की भसड़ में 'कुत्ते' की तरह लड़ते नज़र आये इंसान, सच्चाई का आईना दिखाएगी अर्जुन कपूर की फिल्म

Kuttey Trailer Out:फिल्म कुत्ते का मच अवेटेड ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में तब्बू, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह सहित कई दिलचस्प कलाकार हैं।

Update: 2022-12-20 10:25 GMT

Kuttey Trailer Out (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Kuttey Trailer: फिल्म कुत्ते का मच अवेटेड ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। हैदर और कमीने के निर्माताओं की एक और डार्क थ्रिलर, फिल्म में तब्बू, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, शार्दुल भारद्वाज और मनीष शर्मा सहित कई दिलचस्प कलाकार हैं। ये फिल्म आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है और इसमें कई कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। मुंबई की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, कहानी क्राइम, विश्वासघात और लालच से उत्पन्न होने वाले संघर्षों के डार्क साइड की पड़ताल करती है।

कुत्ते का ट्रेलर रिलीज

फिल्म कुत्ते की पूरी स्टार कास्ट ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। रिलीज के बारे में अधिक जानकारी शेयर करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए एक्टर्स, निर्देशक और निर्माता भी मंगलवार को एक साथ नज़र आए।

फिल्म कुत्ते की कहानी

फिल्म कुत्ते की कहानी में कई शेड्स देखने को मिलेंगे। जिसमे फिल्म मुंबई में कुछ छोटे गिरोहों के लालच की पड़ताल करती है जो बड़ी रकम के लिए अपराध और विश्वासघात में लिप्त हैं। ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा," कमीनों की दुनिया के लालची कुत्ते, लट्स द भसड़ बेगन्स।" फिल्म में तीन महिला कलाकार तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान एक शक्तिशाली कहानी में एक साथ एक फ्रेम में आती नज़र आएंगीं जिनका उद्देश्य उनकी प्रतिभा के साथ न्याय करना है। ट्रेलर लॉन्च पर, तब्बू ने खुलासा किया कि फिल्म में उनका किरदार, एक पुलिस अधिकारी का है , जिसे शुरुआत में एक पुरुष अभिनेता के लिए लिखा गया था। इस मौके पर तब्बू ने कहा "ये किरदार पहले एक मेल एक्टर के लिए लिखा गया था, हालाँकि, ये मेरे लिए थोड़ा बदल दिया गया था। इस तरह की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार था।"

Full View

फिल्म की शुरुआती पंक्तियों में से एक है, "जंगल का एक नियम है, या तो मारो या मारो।" इस फिल्म में आने वाली चीजों के लिए टोन सेट करता है जो विशाल भारद्वाज ट्रेंड का हिस्सा है। फिल्म का निर्माण विशाल भारद्वाज और रेखा भारद्वाज द्वारा किया गया है, और विशाल भारद्वाज फिल्म्स और लव फिल्म्स के बैनर तले फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा बनाया गया है। गीतकार के रूप में गुलज़ार और संगीत संगीतकार के रूप में विशाल भारद्वाज के साथ, फिल्म निश्चित रूप से बैकग्राउंड स्कोर और संगीत के मामले में एक ट्रेंडसेटर साबित हो सकती है।

Tags:    

Similar News