बीच कॉन्सर्ट में एक शख्स ने सिंगर Monali Thakur के प्राइवेट पार्ट पर किया भद्दा कमेंट

Singer Monali Thakur: लाइव कॉन्सर्ट के दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने सिंगर मोनाली ठाकुर के प्राइवेट पार्ट पर भद्दा कमेंट कर दिया, जिसे सुन सिंगर भड़क गईं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-30 12:38 GMT

Singer Monali Thakur (Photo- Social Media)

Singer Monali Thakur Live Concert: "मोह मोह के धागे" और "रात बाकी" जैसे बेहतरीन गाने गा चुकीं बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर संग बदसलूकी का मामला सामने आया है, जी हां! लाइव कॉन्सर्ट के दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने सिंगर मोनाली ठाकुर के प्राइवेट पार्ट पर भद्दा कमेंट कर दिया, जिसे सुन सिंगर भड़क गईं और बीच कॉन्सर्ट में ही उस शख्स की जमकर क्लास लगा दी। आइए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

मोनाली ठाकुर के साथ हुई बदसलूकी

मोनाली ठाकुर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी गायिकी हैं, वह अपनी मखमली आवाज के जरिए लाखों दिलों पर राज कर रहीं हैं, उन्होंने कई ऐसे गाने गाएं हैं, जो दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं। यही नहीं! मोनाली ठाकुर को उनकी बेहतरीन गायिकी के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। वहीं बता दें कि मोनाली ठाकुर जैसी बेहतरीन अदाकारा के साथ उनके ही लाइव कॉन्सर्ट में एक ऐसी घटना घटी, जिसकी वजह से सिंगर चर्चा में आ चुकीं हैं।


दरअसल बता दें कि 29 जून को मोनाली ठाकुर को भोपाल के सेज यूनिवर्सिटी में लाइव परफॉर्म करना था। जब वह लाइव परफॉर्म कर रहीं थीं, उसी दौरान कॉन्सर्ट को एंजॉय करने आया एक शख्स ने मोनाली ठाकुर के प्राइवेट पार्ट पर भद्दा कमेंट कर दिया, मोनाली ठाकुर ने जैसा ही उस कमेंट को सुना, उन्होंने गाना रोक दिया और बीच कॉन्सर्ट में ही उस शख्स को फटकार लगा डाली। मोनाली ठाकुर ने उस शख्स को खूब सुनाया, उसके बाद उनकी टीम ने भी शख्स को काफी समझाया, इसके बाद मोनाली ने फिर से गाना शुरू कर दिया और कॉन्सर्ट को पूरा किया।


उस शख्स ने मोनाली पर ही लगा डाला आरोप

मोनाली ठाकुर ने भद्दा कमेंट करने के लिए जिस शख्स को फटकार लगाई थी, वहीं वह शख्स उल्टा मोनाली पर ही आरोप लगाते नजर आया, उस शख्स के मुताबिक वह मोनाली के डांस मूव्स की ही तारीफ कर रहा था, जबकि मोनाली ने उसे फालतू में ही शर्मिंदा कर दिया।

Tags:    

Similar News