नेहा कक्कड़ बनी टॉपर! यूनिवर्सिटी मेरिट लिस्ट वायरल, ये एक्ट्रेस भी शामिल

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के माणिकचक कॉलेज ने अंडर ग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन की मेरिट लिस्ट जारी की है, जिसमें नेहा कक्कड़ का नाम शामिल है।

Update: 2020-08-31 05:32 GMT
नेहा कक्कड़ का नाम कॉलेज की मेरिट लिस्ट में (facebook photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम हाल ही में एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में आया था। अब बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम भी पश्च‍िम बंगाल के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में आया हैं। दरअसल, पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के माणिकचक कॉलेज ने अंडर ग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन की मेरिट लिस्ट जारी की है, जिसमें नेहा कक्कड़ का नाम शामिल है। कॉलेज ने हाल ही में बीए फर्स्ट ईयर के लिए लिस्ट जारी की थी।

Full View

ये भी पढ़ें: 60 घंटे का लॉकडाउन: यहां आदिवासी सदियों से कर रहे पालन, इसलिए है ये बेहद खास

लिस्ट में बदलाव

कॉलेज के प्रिंसिपल अनिरुद्ध चौधरी का कहना है की शुक्रवार को पहली मेरिट लिस्ट निकलने के बाद इस गलती में सुधार किया और एक फ्रेश लिस्ट जारी की थी।

प्रिंसिपल अनिरुद्ध चौधरी का कहना है ‘'हमने लोकल पुलिस स्टेशन और साइबर क्राइम सेल ऑफ वेस्ट बंगाल पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। ये किसी की बदमाशी है जो मेरिट लिस्ट में इस तरह सलेब्स के नाम दाल कर हायर एजुकेशन सिस्टम और ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया को खराब करना चाहते हैं'।

Full View

ये भी पढ़ें: कहां भागेंगे मुख्तार: योगी सरकार का बड़ा एक्शन, मददगार पर कसेगा शिकंजा

सोशल मीडिया पर ऐलान

आपको बता दें, इससे पहले सनी लियोनी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हुआ था। ये इतना वायरल हुआ था की खुद सनी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जब उन्हें इस बारे में पता चला था तो वो खुद अपनी हंसी को रोक न पाई। फिर क्या था सोशल मीडिया पर सनी ने लिख दिया “'कॉलेज में अगले सेमिस्टर में आप सभी को मिलती हूं!!! आशा है कि आप मेरी कक्षा में होंगे।'

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News