Hubby की गोद में बैठकर नेहा ने खेली जमकर होली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

नेहा शादी के बाद पहली होली अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मनाने वाली हैं। आपको बता दें, शादी के बाद पहली होली नेहा...

Update: 2021-03-26 05:26 GMT

neha kakkar family (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ आये दिन अपने गानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।नेहा शादी के बाद पहली होली अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मनाने वाली हैं। आपको बता दें, शादी के बाद पहली होली नेहा अपने मायके में मनाएंगीं।होली मानाने के लिए अपने परिवार के साथ नेहा ऋषिकेश पहुंच गयी है। होली में अभी कुछ दिन बाकी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूल में हब्बी रोहनप्रीत के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

इस त्यौहार को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है

कोरोना महामारी के बीच भी इस त्यौहार को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सिंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह पूरी फॅमिली के साथ पूल में धमाल मचाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में नेहा अपने पति रोहनप्रीत, भाई टोनी कक्कड़ और रिश्तेदारों के साथ अपने भाई के सांग 'तेरा सूट' पर पूल डांस करते दिखाई दे रहे हैं।



वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'मारू पिचकारी होके लेफ्ट, होके राइट!!! परिवार के साथ घर में होली से पहले की मस्ती'। इसके साथ ही उन्होंने बहुत से इमोजी भी शेयर किए हैं।

सिंगर शादी के बाद पहली होली ऋषिकेश में मनाएंगी। बुधवार को पहले नेहा रोहनप्रीत के साथ ऋषिकेश पहुंची थी, लेकिन गुरुवार शाम को नेहा अपने पति रोहनप्रीत के साथ ससुराल चली गईं। अब 28 मार्च को वो वापस ऋषिकेश लौटेंगे। 29 मार्च को होली का धमाल ऋषिकेश में ही नेहा के गंगानगर स्थित आवास पर होगा। होली में सभी घरवाले मौजूद रहेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।
Tags:    

Similar News