Bollywood Stars House on Diwali: बॉलीवुड में ऐसे जगमगाते हैं सितारों के घर, यहां देखें अपने पसंदीदा स्टार के आलिशान बंगले की तस्वीरें

Bollywood stars house on Diwali: बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे इस दिन अपने घर को साफ सफाई के साथ साथ रंग बिरंगे बल्ब और झालर से सजाने में लगे है । हर साल सजते हैं इनके ऐसे घर ।

Written By :  Monika
Update: 2021-10-30 14:17 GMT

बॉलीवुड सितारों के घर की सजावट (फोटो : सोशल मीडिया )

Bollywood stars house on Diwali: कुछ ही दिन में दिवाली आने वाली हैं, जिसके लिए लोगों ने अभी से ही घर की साफ़ सफाई शुरू कर दी है, सजावट के लिए शॉपिंग भी शुरू कर दी है । आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे इस दिन अपने घर को साफ सफाई के साथ साथ घर को रंग बिरंगे बल्ब और झालर से सजाने में लगे है । वही कई स्टार्स इस दिन धूम धाम से पार्टी करते भी नज़र आते हैं , जिसकी कई तस्वीरें वायरल होती दिखती है। हर साल की तरह इस साल भी दिवाली पर सेलेबस कुछ ना कुछ धमाल करने वाले हैं जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार होता हैं । इसी बात पर आइए जानते हैं आपके पसंदीदा सितारों के घर कैसे सजते हैं? और क्या ख़ास होता है?

अनिल कपूर का घर (फोटो : सोशल मीडिया )

अनिल कपूर (Anil Kapoor house on Diwali)

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर हर साल दिवाली पर अपने जुहू के आलीशान बंगले को दुलहिन की तरह सजवाते हैं। उनका यह घर बेहद लग्जीरियस है। उन्होंने इसी घर से अपनी बड़ी बेटी सोनम कपूर की शादी के कुछ ख़ास फंक्शन भी किया था । इस आलिशान घर में अनिल कपूर के साथ उनकी पत्नी सुनीता और बेटे हर्षवर्धन रहते हैं।

अमिताभ बच्चन का घर (फोटो : सोशल मीडिया )

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan house on Diwali)

अमिताभ बच्चन का जुहू स्थित घर 'जलसा' दिवाली के मौके पर जब सजता है तो उसे देखने के लिए दूर दूर से लोग आते हैं । दिवाली के समय बच्चन परिवार का घर लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहता हैं । बच्चन परिवार अपने ही घर में दिवाली पार्टी करना पसंद करते हैं, अंबानी से लेकर बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स इस पार्टी में साथ नज़र आते हैं । 

शाहरुख़ खान का घर (फोटो : सोशल मीडिया )

शाहरुख़ खान (shahrukh khan house on Diwali)

शाहरुख़ खान की मन्नत तो दिवाली से पहले ही सज कर तैयार हैं. आज शाहरुख़ खान और गौरी खान का बेटा आर्यन खान इतने दिनों बाद जेल से घर लौटा हैं जिसकी ख़ुशी में पूरे घर को जगमगाते लाइट से सजा रखा है । इस ख़ुशी में केवल शाहरुख़ और गौरी ही नहीं बल्कि फैन्स भी अपनी ख़ुशी जाहिर करते दिखे । कई जगहों पर लोगों ने आर्यन खान के घर आने की खुशी में पटाखे फोड़े, तो कही पूजा पाठ किये गए । वैसे हर साल दिवाली पर शाहरुख़ की मन्नत में बड़े बड़े सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता हैं । वही देखना है की इस साल शाहरुख़ और गौरी दिवाली पर क्या करने वाले हैं ।

अजय देवगन का घर (फोटो : सोशल मीडिया)

अजय देवगन (Ajay Devgan house on Diwali) 

अजय देवगन और काजोल ने अपने घर का नाम शिवशक्ति' रखा है । घर के अन्दर की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं । इस कपल का घर भी बॉलीवुड के तमाम स्टार्टस की ही तरह जुहू में है । अजय देवगन दिवाली पर अपने घर को ज्यादा रंग बिरंगी लाइट और साज सजावट करना पसंद नहीं करते, बल्कि काफी सिंपल रखते हैं । उनके इस घर में पत्नी काजोल और उनके दो बच्चे रहते हैं । 

एकता कपूर का घर (फोटो : सोशल मीडिया )

एकता कपूर (Ekta Kapoor house on Diwali)

टेलीविजन इंडस्ट्री क्वीन एकता कपूर का घर भी दिवाली पर काफी सुन्दर सजा होता है । पूरा घर लाखों जुगनुओं की तरह जगमगाता रहता है। घर के बाहर से लेकर घर के अन्दर तक सजावट देखने लायक होती है । हर साल एकता कपूर दिवाली की पार्टी में कई टीवी और बॉलीवुड के सितारों को इनवाइट करती हैं । उनकी ग्रैंड पार्टी को कोई भी स्टार मिस नहीं करना चाहता है ।

Tags:    

Similar News