Ayodhya Ram Mandir : हनुमान के हर टिकट से दिया जाएगा राम मंदिर को दान, एक्टर चिरंजीवी के ऐलान से खुश नजर आए फैंस

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या के राम मंदिर को लेकर साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने बड़ा ऐलान किया है जिसके बाद फैंस जमकर उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

Update: 2024-01-08 10:30 GMT

chiranjeevi big announcement for ayodhya ram mandir (Photos - Social Media)

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या के राम मंदिर में जल्दी रामलाल की मूर्ति विराजित कर प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी और इस स्वर्णिम क्षण को देखने के लिए पूरा देश इंतजार कर रहा है। हर कोई इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनना चाहता है और देशभर से दान पुण्य का सिलसिला लगातार जारी है। अब इसी बीच साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने बड़ा फैसला लेते हुए राम मंदिर में दान देने की बात कही है। एक्टर की बात को सुनने के बाद फैंस जमकर उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

चिरंजीवी का ऐलान

इस मकर संक्रांति के पहले एक्टर तेज सज्जा की फिल्म हनुमान रिलीज हो रही है। 12 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म का प्री रिलीज इवेंट हाल ही में रखा गया था जहां पर चिरंजीवी भी शामिल हुए। इस दौरान एक्टर ने फिल्म की टीम की तारीफ करते हुए हर टिकट पर राम मंदिर के लिए दान दिए जाने की बात का भी खुलासा किया। हनुमान के प्री रिलीज इवेंट के दौरान चिरंजीवी ने यह बताया है कि फिल्म हनुमान की हर टिकट से कुछ हिस्सा राम मंदिर के लिए दान दिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण भेजा गया है। एक्टर की बातें सुनने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं।



फैंस ने को तारीफ

चिरंजीवी ने जब से राम मंदिर के लिए फिल्म की हर टिकट्स दान देने की बात कही है तब से फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। कोई उन्हें बॉस कहता नजर आ रहा है तो कोई कह रहा है कि यह बहुत ही अच्छा फैसला है। एक यूजर ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड के सितारों को इनसे सीख लेनी चाहिए यह असली राम भक्त हैं।

Tags:    

Similar News