Shahrukh Khan: G20 के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने की नरेंद्र मोदी की तारीफ़, कही ये बात

Shahrukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "जवान" को लेकर छाएं हुए हैं। जहां एक ओर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, वहीं इसी बीच किंग खान का एक ट्वीट चर्चा में आ चुका है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-09-10 11:57 GMT
Click the Play button to listen to article

Shahrukh Khan News: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "जवान" को लेकर छाएं हुए हैं। जहां एक ओर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, वहीं इसी बीच किंग खान का एक ट्वीट चर्चा में आ चुका है। जी हां!! उन्होंने हाल ही में G20 को लेकर एक ट्वीट किया है और अपने इस ट्वीट में उन्होंने मोदी जी की तारीफ भी की है।

G20 सम्मेलन का हुआ समापन

जी20 यानी ग्रुप ऑफ ट्वेंटी सम्मेलन की शुरुआत 9 सितंबर को हुआ और 10 सितंबर यानी कि आज इसका समापन हो चुका है। यह सम्मेलन दिल्ली में आयोजित किया गया, जहां दुनियाभर से आने वाले नेताओं के स्वागत के लिए अच्छे-खासे इंतजाम के साथ ही कड़ी सुरक्षा के इंतजाम भी किए गए हैं। शिखर सम्मेलन के लिए दुनियाभर के नेता भारत आए और इस खास सम्मेलन का हिस्सा बनें। वहीं अब किंग खान ने भी जी20 पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है।

शाहरुख खान ने किया ट्वीट

किंग खान अक्सर ही देश के हर मुद्दे पर जरूर अपनी राय रखते हैं। जब भी देश के लिए गर्व का पल होता है, या फिर कुछ खास अवसर होता है तो किंग खान का ट्वीट सबसे पहले आता है। अब उन्होंने फिर एक ट्वीट कर दिया है। दरअसल शाहरुख खान ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो शेयर किया है, जहां दुनियाभर के नेताओं के बीच डिस्कशन होता नजर आ रहा है। मोदी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए किंग खान लिखते हैं, "भारत की जी20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए माननीय पीएम नरेंद्रमोदी जी को बधाई। इसने हर भारतीय के दिल में सम्मान और गौरव की भावना पैदा की है। सर, आपके नेतृत्व में हम अलगाव में नहीं बल्कि एकता में समृद्ध होंगे। एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य...।"

शाहरुख खान वर्कफ्रंट

बॉलीवुड किंग खान जब भी सिल्वर स्क्रीन पर आते हैं, बवाल मचा देते हैं। अभी हाल ही में उनकी फिल्म "जवान" रिलीज हुई है, जिसने पूरे बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। ये फिल्म 7 सितंबर को ही रिलीज हुई है और अभी ही फिल्म ने दुनियाभर में 180 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है। एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, रिद्धि डोगरा जैसे कलाकार हैं।


Tags:    

Similar News