Bollywood News: कंगना और ऋतिक एक बार फिर भिड़े, आखिर क्यों हैं दोनों जानी दुश्मन

Bollywood News: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच एक बार फिर तलवारें खिंच गई हैं।

Written By :  Shweta
Update: 2021-10-07 15:07 GMT

 कंगना रनौत और ऋतिक रोशन (फोटोः सोशल मीडिया)

Bollywood News: एक बार फिर अभिनेत्री कंगना रनौत और ऋतिक रोशन (Kangana and Hrithik) आमने-सामने हैं। जी हां आपने सही सुना। लेकिन इस बार नया मुद्दे पर ये दोनों भिड़ गए हैं। जिसके वजह से ये दोनों जानी दुश्मन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच एक बार फिर तलवारें खिंच गई हैं।

कंगना रनौत का ऋतिक रोशन पर हमला (Kangana Ranaut fight Hrithik Roshan)  

दरअसल बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इन दिनों NCB की हिरासत में हैं। क्रूज पर आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़े गए। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन कि गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से भिड़ गए। आर्यन खान को सभी स्टार्स सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में ऋतिक रोशन भी आर्यन खान का हौसला बढ़ाने सोशल मीडिया पर उतर आए। ऋतिक रोशन ने आर्यन खान को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखा।

फिर क्या था कंगना रनौत कहां पीछे रहने वाली हैं। उन्होंने ऋतिक द्वारा किए गए पोस्ट पर चुटकी ले ली और एक पोस्ट शेयर किया। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि, 'अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के सपोर्ट में आ गए हैं। हम गलतियां करें लेकिन इसका तो मतलब यह नहीं कि उसे हम शान से बताएं। मैं आशा करती हूं कि आर्यन खान को मेरे इस वाक्य से दिशा मिलेगी। इसके साथ उसे अपनी करनी का भी अहसास होगा। मैं उम्मीद करती हूं कि आर्यन जेल से बारह एक अच्छा इंसान बनकर आएगा। बता दें कि कंगना के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर घमासान मच गया।


ऋतिक रोशन और कंगना का है पुराना विवाद (Kangana Ranaut Hrithik Roshan ka Purana Vivad)


आपको बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद (Kangana and Hrithik controversy) बहुत पुराना है। माना जाता है कि जब कंगना और ऋतिक एक साथ फिल्म कृष-3 के लिए शूटिंग कर रहे थे उस बीच दोनों करीब आ गए। जिसके बाद कंगना ऋतिक रोशन से शादी करने के लिए दबाव डालने लगी और फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। बता दें कि साल 2016 में कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि एक्स प्रेमी हमेशा अपनी अटेंशन पाने के लिए Silly Things (बेवकूफियां) करते हैं। लेकिन मेरे लिए वह पुराना चैप्टर खत्म हो गया है मैं कब्रों को नहीं खोदती। इसके बाद इन दोनों के बीच का विवाद और बढ़ता गया। कंगना और ऋतिक रोशन ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए।

Tags:    

Similar News