Pathaan Teaser Out: पठान का टीज़र हुआ रिलीज़, शाहरुख़ के जन्मदिन पर इस तोहफे को पाकर खुश हैं उनके फैंस

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान का जहाँ आज 57 वां जन्मदिन है वहीँ उनके फैंस के लिए उनकी तरफ से एक तोहफा भी है उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है।

Update: 2022-11-02 10:08 GMT

Pathaan Teaser Out (Image Credit-Social Media)

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान का जहाँ आज 57 वां जन्मदिन है वहीँ उनके फैंस के लिए उनकी तरफ से एक तोहफा भी है उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है। पूरे पांच साल बाद फैंस शाहरुख़ को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है। फिल्म का टीज़र फैंस को पसंद आ रहा है आइये देखते हैं शाहरुख़ खान की इस फिल्म का ये दमदार टीज़र।

शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान का पहला टीजर आउट हो गया है। फिल्म, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, में शानदार एक्शन सीन्स हैं। आपको बता दें शाहरुख़ की इस फिल्म के लिए फैंस को बस कुछ और महीनों का इंतज़ार करना होगा। दरअसल पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

फिल्म के टीज़र में शाहरुख एक जासूस की भूमिका में हैं, जो एक जोखिम भरे मिशन से गुजर रहे हैं लेकिन उनके साथ हुए टॉर्चर के चलते पठान (शाहरुख़) को मृत घोषित कर दिया गया था, लेकिन पठान ज़िंदा होता है। शाहरुख नए अवतार में रोमांचित करने के लिए तैयार हैं। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "अपनी कुर्सी की पेटी बांध लिजिये … #पठान टीज़र आउट नाउ! 25 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में #YRF50 के साथ #पठान। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।"

यशराज फिल्म के लिए पठान की भूमिका निभाने के लिए शाहरुख खान एक बड़े बदलाव के साथ आ रहे हैं। पहले के एक इंटरव्यू में, फिटनेस ट्रेनर प्रशांत सुभाष सावंत, जिन्होंने कम से कम पिछले दो दशकों से शाहरुख के साथ काम किया है, ने फिल्म के लिए अपनी फिटनेस दिनचर्या के बारे में कई राज़ खोले।

शाहरुख़ खान के ट्रेनर प्रशांत सुभाष सावंत ने कहा था "मैं 24 साल से शाहरुख को ट्रेनिंग दे रहा हूं; पिछले चार साल से , हम इस फिल्म के लिए विशेष रूप से काम कर रहे हैं। हालांकि कोरोना महामारी ने आगे बढ़ने से रोका लेकिन शाहरुख़ लगातार इसपर काम करते रहे। चूंकि पठान में उनका लुक काफी अलग है इसलिए शाहरुख हैवी लिफ्टिंग करने लगे। पहले, हम बहुत सारे सर्किट ट्रेनिंग और कार्डियो वर्कआउट करते थे, लेकिन अब हमने और अधिक स्ट्रेंथ ट्रेनिंग को शामिल किया है - जिससे उन्हें बेहतर और बड़ा दिखने में मदद मिली। आप स्क्रीन पर जो टोंड फिज़ीक देखते हैं उसे बनाने में हमें दो साल लगे। उनका फ्रेम और लुक पूरी तरह से बदल गया है, "प्रशांत ने कहा।

इस बीच, संगीतकार विशाल-शेखर भी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और कुछ ट्वीट्स में उल्लेख किया था कि पठान ट्रैक शाहरुख के फैंस को काफी पसंद आने वाले हैं। "#पठान का म्यूजिक और @iamsrk की एलेक्ट्रीफायिंग पावर वापस आ रही है। ये वाकई सभी को पसंद आने वाला है। ये पॉसिटिवली आपको नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगी ! क्या मुझे कुछ और कहने की ज़रूरत है? #vishalandsheykhar।"

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित , पठान शाहरुख खान की 2018 की रिलीज़ फिल्म जीरो के बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी है। जीरो में किंग खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं। पठान के अलावा, शाहरुख खान के पास एटली का जवान और राजकुमार हिरानी की डंकी पाइपलाइन में है। 

Tags:    

Similar News