Chandu Champion Song Satyanaas के डांस स्टेप हैं कॉपी! जानें किसने लगाया आरोप

Chandu Champion Song Satyanaas: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का गाना 'सत्यानास' रिलीज हो चुका है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-25 05:41 GMT

Chandu Champion Song Satyanaas (Image Credit: Social Media)

Chandu Champion Song Satyanaas: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में, फिल्म का नया गाना 'सत्यानास' रिलीज किया गया है। मस्ती से भरा ये गाना और म्यूजिक वीडियो में कार्तिक आर्यन का स्वैग लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन इस गाने में कार्तिक आर्यन ने जो डांस स्टेप किए हैं उन्हें लेकर अब सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, कार्तिक आर्यन के इन डांस स्टेप को कॉपी बताया जा रहा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं आखिर ये पूरा मामला है क्या?

रिलीज हुआ 'चंदू चैंपियन' का गाना 'सत्यानास' (Chandu Champion New Song Satyanaas)

Kartik Aaryan Movie Chandu Champion के शानदार ट्रेलर के बाद अब फिल्म का गाना सत्यानास रिलीज (Satyanaas Song) कर दिया गया है। गाने बोल शानदार है जिसे सुनने के बाद आप भी झूमने लगेंगे। इस गाने के डांस स्टेप नए और अनोखे हैं। कार्तिक का बदला लुक गाने के माहौल पर जम रहा है। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने पूरी मस्ती को ध्यान में रख लिखा है। प्रीतम के म्यूजिक को अरिजीत, नकाश अज़ीज़ और देव नेगी ने अपनी आवाज दी है। ये गाना अब हर पार्टी का हिस्सा बनने वाला है, लेकिन इसी के साथ गाने पर कुछ आरोप भी लग रहे हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है वो आरोप?

Full View

'सत्यानास' गाने पर लगा कॉपी करने का आरोप (Kartik Aaryan Movie Song Satyanaas)

दरअसल, अब जैसे ही ये गाना रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग गया। लेकिन इस गाने पर डांस स्टेप कॉपी करने का आरोप लग रहा है। इस गाने पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। कुछ ने कार्तिक के गाने को शानदार बताया है वहीं कुछ का कहना है कि ये फरहान अख्तर के गाने हवन करेंगे और शाहिद कपूर के गाने गंदी बात से इंस्पायर्ड है। कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्हें कार्तिक आर्यन, अरिजीत और म्यूजिक कंपोजर प्रीतम की ये तिकड़ी पसंद आ रही है।


रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion Real Story in Hindi)

बता दें कि फिल्म 'चंदू चैंपियन' कार्तिक आर्यन के करियर के लिए बेहद खास फिल्म है। ट्रेलर देखने के बाद कुछ क्रिटिक्स ने इसे एक्टर के लिए मील का पत्थर बताया है। ये फिल्म सच्ची घटना (Chandu Champion Real Story) पर आधारिक है। ये कहानी है मुरलीकांत पाटेकर की है, जिन्होंने अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने भी दिन रात एक कर कड़ी मेहनत की है। स्विमिंग ट्रेनिंग लेने के साथ एक्टर ने एक साल तक कठोर डाइट फॉलो की है। उनकी ये मेहनत ट्रेलर में साफ नजर आ रही है। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या ये फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं?


कब रिलीज हो रही है 'चंदू चैंपियन'? (Chandu Champion Movie Release Date)

फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को रिलीज (Chandu Champion Kab Release Hogi) के लिए तैयार है। फिल्म में कार्तिक आर्यन को पहले कभी न देखे अवतार में देखने के लिए फैंस बेसब्र हैं। उम्मीद की जा रही है कि कार्तिक इस फिल्म के साथ अपने करियर की बेस्ट परफॉरमेंस देंगे। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बनाई थी।

Tags:    

Similar News