Thangalaan Review: केजीएफ की असली कहानी को बताती है थंगालान, जानिए कैसी हैं फिल्म

Thangalaan Movie Review In Hindi: चियान विक्रम की फिल्म Thangalaan आज रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-15 04:02 GMT

Thangalaan Movie Review In Hindi (Image- Social Media) 

Thangalaan Movie Review: साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फिल्म Thangalaan का निर्देशन पा रंजीत ने किया हैं।ये इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म में मालविका मोहनन व पार्वति मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। थंगलान एक पैन-इंडिया फिल्म है। जोकि तमिल, तेलुगु, मलायालम, कन्नड़ व हिंदी में रिलीज हुई है।Thangalaan Movie में चियान विक्रम का अपनी भूमिका के प्रति गहन समर्पण दिख रहा है। और ये उनकी अबतक की सबसे कठिन प्रयासो वाली फिल्म है। ये चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों (Thangalaan Movie) में से एक है। चलिए जानते हैं कैसी हैं थंगालान मूवी 

थंगालन मूवी की कहानी क्या है? (Thangalaan Movie Story In Hindi)-

बता दे कि, थंगालन फिल्म की कहानी (Is Thangalan based on true story) सच्ची घटनाओं पर आधारित है। ये एक दमदार फिल्म है। थंगालन फिल्म में कोलार गोल्ड फील्ड्स की कहानी को दिखाया जाएगा। थंगालान कर्नाटक में कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) के पीछे की 'असली कहानी' के बारे बताएगी।प्राचीन काल में केजीएफ के कारण भारत को सोनो की चिड़िया कहा जाता था। अंग्रेजों ने दुनिया की सबसे बड़ी सोने की खदानों में से एक दोहन किया व 900 टन से अधिक सोना इंग्लैंड ले गए। यह देखते हुए कि आज ज्यादातर लोग इस कहानी से अनजान हैं, फिल्म इन सोने की खदानों की वास्तविक कहानी (Thangalaan Movie Story In Hindi) व पृष्ठभूमि के बारे में हैं।

थंगालन (Thangalaan Movie Real Story) वास्तविक जीवन पर आधारित है, जो पता लगाएगी की केजीएफ के लोगों ने अंग्रेजों से खदानों को कैसे बचाया था। फिल्म यह भी बताती है कि कैसे निवासियों ने उपनिवेशवादियों द्वारा शोषण से बचने के तरीके खोजे, फिल्म की पृष्ठभूमि 19वीं सदीं की आजादी से पहले की है।

चियान विक्रम थंगालन फिल्म समीक्षा  (Thangalaan Movie Release Date)-

साउथ के फेमस एक्टर चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फिल्म थंगालन (Thangalaan Movie) इस साल की सबसे ज्यादा धमाकेदार व दमदार फिल्म में से एक होने है। फिल्म में चियान विक्रम का किरदार काफी प्रभावित करने वाला है। फिल्म की कहानी व्यापक कहानी पर आधारित है, अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी है और देखने का विचार बना रहे हैं, तो बता दे कि ये फिल्म काफी ज्यादा बेहतरीन है।

Tags:    

Similar News