मुसीबत में फंसी कॉमेडी क्वीन Bharti Singh, सोशल मीडिया पर मांग रहीं मदद

Bharti Singh Youtube Channel Hacked: भारती सिंह का यूट्यूब अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है, जिसकी जानकारी कॉमेडियन ने खुद दी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-18 08:23 GMT

Bharti Singh Youtube Channel Hacked (Photo- Social Media)

Bharti Singh Youtube Channel Hacked: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को आज के समय में भला कौन नहीं जानता, अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग से भारती सिंह पल भर में लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देती हैं। वहीं अब इसी बीच भारती सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस को गहरा झटका लग सकता है। जी हां! दरअसल भारती सिंह का यूट्यूब अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है, जिसकी जानकारी कॉमेडियन ने खुद दी है। आइए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

भारती सिंह का यूट्यूब चैनल हुआ हैक

मनोरंजन जगत की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह अपनी कॉमेडी के जरिए लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं, जब भी भारती सिंह किसी शो में पहुंचती हैं, दर्शक पेट दबाकर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। इसी बीच भारती सिंह ने अपने चाहने वालों के साथ एक ऐसी खबर साझा की, जिसे सुन उनके फैंस भी परेशान हो उठे हैं। जी हां! भारती सिंह ने बताया कि उनका यूट्यूब अकाउंट हैक हो गया है।


भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ हर्ष लिंबाचिया भी नजर आ रहें हैं। भारती और हर्ष वीडियो में कह रहें हैं कि उनका "भारतीटीवी नेटवर्क" नामक यूट्यूब चैनल हैक हो गया है। इसके साथ ही भारती ने एक नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका यूट्यूब अकाउंट हैक हुआ और उसका नाम भी बदल दिया गया है। भारती ने यूट्यूब इंडिया को टैग कर मदद मांगी है।


एक नहीं दो यूट्यूब चैनल चलाती हैं भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह छोटे पर्दे पर दर्शकों को हंसाती ही हैं, साथ ही यूट्यूब के जरिए भी अपने फैंस का मनोरंजन करती हैं। भारती सिंह का एक नहीं, बल्कि दो यूट्यूब चैनल है। जी हां! एक यूट्यूब चैनल "LOL" के नाम से है, जिसमें वह अपनी रोज की जिंदगी की झलक दिखाती हैं, जबकि एक यूट्यूब चैनल पॉडकास्ट का है। भारती का पॉडकास्ट वाला चैनल ही हैक हुआ है।

Tags:    

Similar News