'दबंग 3' में 'सलमान खान' करेंगें नागिन के साथ सेक्सी डांस और किसिंग सीन भी

Update:2019-05-17 14:44 IST

मुम्बई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्म 'भारत' के बाद 'दबंग 3' में नजर आने वाले है। पिछले काफी समय से सल्लू मियां अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। इस समय इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही हैं। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है।

खबरों कि मानें तो सलमान खान की 'दबंग 3' में टीवी की नागिन मौनी रॉय ठुमके लगाती हुई दिखाई देंगी। डीएनए ने अपने सूत्र के हवाले से खबर दी है कि सलमान खान एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ 'दबंग 3' की शूटिंग करने वाले है। इस फिल्म में वो डांस को जलवा बिखेरेंगीं। इस गाने की शूटिंग वसई स्टूडियो में होगी। अगले हफ्ते से सलमान और मौनी इस गाने की शूटिंग के लिए वसई स्टूडियो जाएंगे।

यह भी देखें... De De Pyar De बनी सुपर-कॉमेडी, बोर होने का कोई सेकेंड भर नही

मिली जानकरी के अनुसार, 'इस स्पेशल गाने के लिए वसई स्टूडियो में सेट बनाया गया है। अभी तक सेट पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद है कि इस फिल्म का शैड्यूल अगले हफ्ते से शुरू होगा।'

खबर के मुताबिक, 'मौनी रॉय बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ सेक्सी मूव्स परफॉर्म करती दिखाई देंगी। साथ ही सलमान भी मौनी के साथ अपने हुकअप स्टेप्स करते नजर आएंगे।' वैसे आपको बता दें, अब तक एक्ट्रेस मौनी के डांस नंबर के बारे में किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News