Deepika Padukone Baby Pic: दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने

Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Pic: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर को बने माता-पिता, अब सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी बेटी की तस्वीरें

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-09 02:23 GMT

Deepika Padukone Ranveer Singh Baby Girl Pic

Deepika Padukone Baby Pic: दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के घर कल यानी 8 सितंबर 2024 को लक्ष्मी का जन्म (Deepika Padukone Daughter Birthday) हुआ है। इसके बारे में खुद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी शेयर किया है। इससे पहले ऐसी खबरें आ रही थीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Ranveer Baby Girl) के घर बेटे का जन्म होगा। लेकिन रणवीर सिंह ने पहले ही बोला था कि वो चाहते हैं उनकी एक बेटी हो जो उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण जैसी हो और हुआ भी वैसे ही. अब दीपिका पादुकोन रणवीर सिंह की बेबी गर्ल की तस्वीरें (Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Pic ) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की बेटी की तस्वीरें (Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Photos)-

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जिन्होनें 2018 में एक-दूसरे का हाथ थामा था। दोनों की मुलाकात रासलीला के सेट पर हुई थी। अब जाकर शादी के 6 साल बाद दोनों माता-पिता बने हैं। और इनके घर लक्ष्मी का जन्म हुआ है। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह बेटी (DeepVeer Daughter) के जन्म से पहले गणेश जी का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर परिवार के साथ गए थे. जंहा सोशल मीडिया पर खबरें आईं थीं कि दीपिका पादुकोण 28 सितंबर को बच्चे को जन्म देंगी लेकिन हुआ बिल्कुल इसके विपरीत दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के घर बेटी का जन्म गणपति के महान उत्सव के दौरान हुआ। जैसी ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इसकी जानकारी दी सोशल मीडिया पर दोनो को सेलेब्स से लेकर फैन्स तक बधाई देने लगें।


 दीपिका पादुकोण की बेटी (Deepika Padukone Girl) के जन्म के बाद उनकी बेटी के नाम से लेकर फोटो तक का इंतज़ार फैन्स को बेशब्री से है। सबके बीच में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की बेटी के साथ एक फोटो (Deepika Ranveer Daughter Pic) काफी तेजी से वायरल हो रही है। ये AI से बनाई गई तस्वीर हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी के नाम भी फैन्स रखने लगें. फैन्स दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की बेटी का नाम राविका (Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Name) सुझाव दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News